दिव्य काशी-भव्य काशी के लोकार्पण का लाईव प्रसारण देखेंगे भाजपा कार्यकर्ता

दिव्य काशी-भव्य काशी के लोकार्पण का लाईव प्रसारण देखेंगे भाजपा कार्यकर्ता

जोधपुर, देश के गौरव, राष्ट्रनायक एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हिन्दू संस्कृति की पहचान हम सभी के लिये आस्था का केन्द्र बिन्दु काशी विश्वनाथ के पवित्र स्थल में दिव्य काशी-भव्य काशी के निर्माण की ओर अग्रसर होते हुए सोमवार को भगवान काशी विश्वनाथ की पूजा-अर्चना के साथ नरेन्द्र मोदी काशी विश्वनाथ मन्दिर के जीर्णोद्वार के साथ-साथ काशी विश्वनाथ के काॅरिडोर का लोकार्पण करेंगे।

उक्त लोकार्पण कार्यक्रम को भाजपा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता सामूहिक रूप से जीवंत दर्शन (लाईव) के साक्षी बनने के लिये स्थानीय गौरी शंकर महादेव मन्दिर, ब्रह्मबाग, जालोरी गेट के भव्य प्रांगण में एलईडी के माध्यम से लोकार्पण का लाईव कार्यक्रम दोपहर 12.30 बजे से देखा जायेगा।

भाजपा संभाग मीडिया प्रभारी जगदीश धाणदिया ने बताया कि इस कार्यक्रम को लाईव देखने के लिये सरदारपुरा स्थित भाजपा प्रधान कार्यालय में जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी की अध्यक्षता में बैठक आयोजित कर तैयारियों को अन्तिम रूप दिया गया। इस दौरान महापौर वनिता सेठ, जिला महामंत्री डा. करणीसिंह खींची, जिला उपाध्यक्ष भंवरलाल दैया, भाजपा संभाग मीडिया प्रभारी जगदीश धाणदिया, विजय राजोरिया, मनीष पुरोहित, रफीक लौहार मौजुद थे। इस कार्यक्रम में जिला पदाधिकारी, मण्डल, मोर्चा, जनप्रतिनिधि सहित भाजपा के बुथ स्तर के कार्यकर्ता मौजुद रहेंगे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts