thieves-stole-jewelry-and-cash-worth-lakhs-in-three-houses

तीन घरों में चोरों ने लाखों के जेवरात व नगदी चुराई

शहर में सक्रिय है नकबजन गिरोह

जोधपुर,शहर में नकबजनी की घटनाएं नहीं रुक रहीं हैं। सूने पड़े मकानों में लगातार चोर सेंध लगाकर लाखों का माल साफ करने में लगे हैं। मगर पुलिस नकबजनी की वारदातें नहीं खोल पा रही है। कमिश्ररेट में पिछले 24 घंटों में तीन घरों में चोरों ने सेंध लगाकर वहां से लाखों के जेवर और नगदी पर हाथ साफ किया है।

ये भी पढ़ें- बाइक चोरी के प्रकरण में हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार,दो गाडिय़ां बरामद

माता का थान पुलिस ने बताया कि पंडों का बास मगरापूंजला निवासी चेतन पुत्र बन्ने सिंह गहलोत की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह अपनी भांजी के मायरे के लिए परिवार सहित गया हुआ था। घर सूना था। तब 10 जून को पड़ौसी ने सूचना दी कि घर के ताले टूटे पड़े हैं। इस पर वह वापिस आया। अज्ञात चोर घर से चार जोड़ी लूंग,चार अंगुठियां,मुर्कियां, सोने की दो तोला चेन,चांदी के सिक्के, चांदी पर पॉलिश की गई 15 तोला रामनवमीं,बच्चों की लूंग जोडिय़ों के साथ दस हजार की नगदी भी चुरा ले गए।

इसी तरह माता का थान पुलिस थाने में ही परिहार नगर के अंदर गायत्री नगर भदवासिया निवासी रमेश कुमार पुत्र मगाराम प्रजापत ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह गुजरात में नौकरी करता है। छुट्टियों के चलते 8 जून को पत्नी और बच्चे उसके पास में गुजरात आ गए। इस बीच 10 जून को पड़ौसी ने सूचना दी कि घर के गेट के साथ मुख्य दरवाजे पर ताले टूटे पड़े हैं। तब वह जोधपुर पहुंचा। घर के अंदर जाने पर पता लगा कि चोरों ने अलमारी और बक्सों से सामान निकाल कर बिखेर दिया और पलंग की दराज में रखे एक बैग से 19 हजार रुपए चुरा ले गए। बनाड़ पुलिस थाने में खोखरिया सांसी बस्ती निवासी लक्ष्मणराम पुत्र गिरधारीराम सांसी ने रिपोर्ट दी। इसके घर से अज्ञात चोर मोबाइल और 14 हजार की नगदी चुरा ले गए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews