सूने मकानों से चोरों ने लाखों के जेवरात और नगदी उड़ाई

  • एक में घर पांच घंटे के सूना छोड़ा
  • दूसरे में महिला पीहर चली गई

जोधपुर,सूने मकानों से चोरों ने लाखों के जेवरात और नगदी उड़ाई। शहर के रातानाडा व कुड़ी भगतासनी पुलिस थाना क्षेत्र में दो घरों में चोरों ने सैंध लगाकर वहां से लाखों के जेवरात और नगदी चुरा ले गए। एक परिवार पांच घंटे के लिए बाहर गया हुआ था, दूसरे में महिला बच्चों संग पीहर गई थी। घटना के संबंध में अब रातानाडा और कुड़ी भगतासनी थाने में मामले दर्ज कराए गए हैं।

यह भी पढ़ें – पांच कारों को किराए पर लिया,मगर वापिस अब तक नहीं लौटाया

रातानाडा पुलिस ने बताया कि गणेशपुरा गली नंबर 3 निवासी नरेश कुमार पुत्र ओमप्रकाश प्रजापत की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह 16 अप्रैल की दोपहर में घर से बाहर गया हुआ था। शाम सात बजे लौटा तो घर के ताले टूटे मिले। अज्ञात चोरों ने घर का सारा सामान बिखेर कर वहां से 25 हजार की नगदी,सोने की लूंग जोड़ी,मंगलसूत्र,चांदी की दो पायल जोड़ी, 22 सिक्के आदि चोरी कर ले गए। सूचना पर रातानाडा पुलिस ने मौका मुआयना किया। चोरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

दूसरी तरफ कुड़ी भगतासनी थाने में मेहलों की ढाणी शिवपार्वती नगर निवासी श्यामसुंदर पुत्र मोटूराम प्रजापत ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह उदयपुर में मजदूरी करता है। 15 अप्रैल को उदयपुर गया हुआ था। बाद में उसकी पत्नी बच्चों को लेकर पीहर बीजेएस चली गई। 17 की शाम को सामने वाले पड़ौसी ने सूचना दी कि घर के ताले टूटे होने के साथ लाइट जल रही है। इस पर उसकी पत्नी वापिस घर आई। पता लगा कि चोरों ने घर से आठ ग्राम सोने की आइटम, 4 तोला चांदी के आइटम एवं 49 हजार की नगदी चुरा ली। बाद मेें पुलिस को सूचना दिए जाने पर मौका मुआयना किया गया। कुड़ी पुलिस अब चोरों का पता लगान के साथ तलाश में लगी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews