लैब टेक्नीशियन के घर में चोरी, नगदी जेवर के साथ अल्टो कार उड़ाई

लैब टेक्नीशियन के घर में चोरी, नगदी जेवर के साथ अल्टो कार उड़ाई

जोधपुर, शहर के बनाड़ स्थित नांदड़ी के तिरूपति नगर में एक मकान में चोरी हो गई। अज्ञात चोर घर से नगदी, जेवर और पोर्च में खड़ी अल्टो कार को चुराकर ले गए। यह घर एक लैब टेक्नीशियन का है जो सोजत में वर्तमान में पोस्टेड है। पड़ौसी द्वारा सूचना दिए जाने पर घर पहुंचे तब चोरी का पता लगा। बनाड़ पुलिस अब चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

बनाड़ पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में मूलत: भावी बिलाड़ा हाल तिरूपति नगर नांदड़ी निवासी नेमसिंह पुत्र पुखसिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वे लैब टेक्रिशियन के पद पर सोजत में लगे हैं। दस दिनों से घर सूना पड़ा था। इस बीच भावी बिलाड़ा में घर में शादी समारोह भी था। तब वे सोजत से सीधे बिलाड़ा भावी चले गए। रविवार को पड़ौसी ने सूचना दी कि घर के ताले टूटे पड़े हैं। इस पर वे जोधपुर पहुंचे। अज्ञात चोर घर के पोर्च में खड़ी उनकी अल्टो कार के साथ 5-7 हजार की नगदी, चांदी के कुछ आइटम आदि चोरी कर ले गए। बनाड़ थाने के एसआई सहदेव इसमें जांच कर रहे हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts