एटीएम बदल कर लोगों के खाते से रूपए पार करने वाला शातिर चढ़ा पुलिस के हत्थे

एटीएम बदल कर लोगों के खाते से रूपए पार करने वाला शातिर चढ़ा पुलिस के हत्थे

  • ट्रक चालक को झांसे में लेकर निकाले थे 50 हजार
  • उसके साथी की तलाश जारी

जोधपुर, शहर की डांगियावास पुलिस ने एटीएम पर कार्ड बदल लोगों के खाते से रूपयों का उड़ाने वाले एक शातिर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के साथ एक अन्य युवक भी था। जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस लंबे समय से सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपी तक पहुंची। उसने दिसंबर में एक ट्रक चालक का एटीएम बदला था और खाते से 50 हजार रूपए निकाल लिए थे। पकड़े गए अभियुक्त ने बोरानाडा और देवनगर में भी ऐसी ही वारदात को अंजाम दिया था।

थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि बोरूंदा कस्बे के घोड़ावट निवासी आईदानराम पुत्र भाखरराम विश्नोई ने 11 जनवरी को रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया कि वह 15 दिसम्बर को जोधपुर से गांव जा रहा था। तब डांगियावास मेें एसबीआई के एटीएम पर रूपए निकालने के लिए रूका। तब वहां मौजूद दो व्यक्तियों ने उसे मदद के नाम पर झांसे में लिया और उसका एटीएम कार्ड को बदल दिया। बाद में उसके खाते से 50 हजार रूपए निकाल लिए गए। मैसेज आने पर घटना का पता लगा।

थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि प्रकरण में सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला गया। पुलिस की टीम में शामिल एएसआई परमेश्वरलाल, कांस्टेबल पूनाराम, देवाराम, एक्सपर्ट रामलाल आदि ने आखिरकार शातिर नौसर मतोड़ा निवासी बाबूराम पुत्र सुरजाराम विश्नोई को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने देवनगर और बोरानाडा थाना क्षेत्र में भी ऐसी वारदातों को अंजाम दिया हुआ है। जो उसी दिन हुई थी। अब इसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts