वाहन चोरी का आरोपी गिरफ्तार,डेढ़ माह में चुराई दस बाइक

जोधपुर,वाहन चोरी का आरोपी गिरफ्तार,डेढ़ माह में चुराई दस बाइक। शहर की महामंदिर पुलिस ने शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार कर चोरी की एक बाइक को जब्त किया है। आरोपी से पूछताछ में पता लगा कि उसने पिछले डेढ़ माह में दस वाहन चोरी किए हैं। आरोपी नशे का आदी है और शौक मौज की पूर्ति के लिए वाहन चुराता है। उसकी निशान देही पर अन्य गाडिय़ों की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे है।

यह भी पढ़ें – परिचित के फोन से जानकारी जुटाकर 21 लाख का ऑनलाइन लेनदेन

थानाधिकारी शिवलाल मीणा ने बताया कि 15 अप्रेल को पृथ्वीपुरा रसाला रोड निवासी दिनेश बारासा ने रिपोर्ट दी कि उसके घर के सामने खड़ी उसकी बाइक 13 अप्रेल की रात को चोरी हो गई। 14 की सुबह उठने पर उसे पता लगा। आरोपी का पता लगाने के लिए पुलिस की एक टीम हैडकांस्टेबल सतीशचंद, कांस्टेबल प्रकाश,गोपाल,रजनीश एवं सुरेश की गठित की गई। पुलिस की टीम ने आरोपी पृथ्वीपुरा रसाला रोड हरिजन बस्ती निवासी आशिष गुजराती पुत्र श्रवण गुजराती को गिरफ्तार किया है। आरोपी से चोरी की बाइक को जब्त किए जाने के साथ पूछताछ में पता लगा कि उसने मार्च -अप्रेल के मध्य में दस वाहनों को चुराया है। पुलिस अब अन्य वाहनों की बरामदगी के प्रयास में जुटी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews