परीक्षार्थियों का हंगामा,गेट तोड़ कर घुसे, पुलिस बुलाई

परीक्षार्थियों का हंगामा,गेट तोड़ कर घुसे, पुलिस बुलाई

  • काजरी परीक्षा
  • 4 को भी होगी परीक्षा
  • विभिन्न पदों के लिए हो रही परीक्षाएं

जोधपुर, शहर के बनाड़ रोड स्थित रमजान का हत्था के पास में इन दिनों काजरी के विभिन्न पदों के लिए परीक्षा का आयोजन चल रहा है। 4 मार्च को भी परीक्षा होनी है। आज काजरी की तरफ से पी-1 पद के लिए परीक्षा का आयोजन था। अलग-अलग शिफ्ट में परीक्षा का आयोजन था। पहली शिफ्ट के विद्यार्थी परीक्षा नहीं दे पाए और दूसरी पारी के छात्र पहुंच गए।

कभी लाइट को लेकर परेशानी बताई गई तो कभी अन्य कारण बता दिया गया। परीक्षार्थियों ने आहत होकर परीक्षास्थल के गेट पर जमकर हंगाम मचाया। गेट तोड़ कर अंदर तक आ गए। बाद में दोनों तरफ से परीक्षार्थी आमने सामने हो गए। इससे स्थिति बिगड़ गई। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी। तब बनाड़ पुलिस वहां पहुंची। परीक्षार्थियों की तरफ से दोपहर तक हंगामा चलता रहा। परीक्षास्थल के बाहर परीक्षार्थियों का जमावड़ा बना रहा।

दरअसल काजरी की तरफ से विभिन्न पदों के लिए टेक्निकल एवं कृषि विशेषज्ञ के लिए परीक्षा का आजोजन चल रहा है। बुधवार को पी-1 परीक्षा का आयोजन था। सुबह की शिफ्ट में काफी परीक्षार्थी अंदर थे। परीक्षा का सेंटर बनाड़ रोड स्थित रमजान का हत्था के पास में आया था। ऑनलाइन परीक्षा में सुबह लाइट नहीं थी। इस वजह से परीक्षा का आयोजन समय पर नहीं हो पाया। तब तक दूसरी शिफ्ट के छात्र भी पहुंच गए।

पहली शिफ्ट वाले छात्र बाहर नहीं आए तब दूसरी शिफ्ट के लिए बाहर एकत्र हुए छात्रों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। इससे वहां माहौल गर्मा गया और कुछ उत्साही छात्रों ने परीक्षास्थल का गेट ही तोड़ दिया और भीतर घुस गए। बाद में पुलिस वहां पहुंंची और समझाइश कर छात्रों को शांत कराया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts