कमिश्नरेट के सभी थानों में हुआ सहभागिता कार्यक्रम

कमिश्नरेट के सभी थानों में हुआ सहभागिता कार्यक्रम

  • किरायेदारों की जानकारी और बीट व्यवस्थाओं पर हुई चर्चा
  • श्रमदान किया

जोधपुर,कमिश्नरेट के सभी थानों में हुआ सहभागिता कार्यक्रम। पुलिस आयुक्त राजेंद्रसिंह के नेतृत्व में पूर्व व पश्चिम पुलिस द्वारा हर दिन नई पहल की जा रही है। इसी के तहत रविवार को सभी पुलिस थानों में सहभागिता कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम में थाना क्षेत्र में रहने वाले आमजन व मौजिज लोगों से क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं के बारे में पूछा गया। पुलिस आयुक्त राजेंद्रसिंह ने बताया कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य जन सहभागिता से बीट फाईल का संधारण करना है। जिससे आम जनता को राहत मिल सके।

यह भी पढ़ें – मोबाइल लुटेरों का सुराग नहीं

रविवार को हुए इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले लोगों को किराएदार के चरित्र प्रमाण पत्र,क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे लगाने,मोबाइल फोन के दुष्प्रभाव व साइबर अपराध के बारे में बताया गया। इसके साथ ही कार्यक्रम में आए लोगों से उनके क्षेत्र में पुलिस और क्या बेहतर कर सके इसके लिए भी चर्चा की गई। इससे पहले पुलिस आयुक्त द्वारा थानों की सफाई की पहल चलाई गई। इसमें सभी जवानों ने श्रमदान करते हुए थाना परिसर में सफाई अभियान चलाया था।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts