लस्सी भंडार के ताले तोड़क़र चोर ट्रेन से भागा, पुलिस ने निजी वाहन से पीछा कर पकड़ा

लस्सी भंडार के ताले तोड़क़र चोर ट्रेन से भागा, पुलिस ने निजी वाहन से पीछा कर पकड़ा

जोधपुर, शहर के सरदारपुरा थाना क्षेत्र में ओलम्पिक रोड के पास स्थित एक लस्सी भंडार दुकान का शटर तोड़क़र सीसीटीवी डीवीआर व लेनोवो मोबाइल टेबलेट चोरी कर जोधपुर से बाड़मेर जाने वाली ट्रेन से भाग रहे एक शातिर चोर को पुलिस टीम ने निजी वाहन से पीछा कर उसे बालोतरा से दबोच लिया। पुलिस ने शातिर चोर से लस्सी भंडार की दुकान से चुराई गई सीसीटीवी डीवीआर व टेबलेट मोबाइल बरामद किया है। पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है।

सरदारपुरा थानाप्रभारी दिनेश लखावत ने बताया है कि 4/8 कुड़ी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड निवासी रजवंत सिंह पुत्र सरदार त्रिलोक सिंह सिख ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया था कि 2 व 3 जनवरी की मध्यरात्रि करीब 1.45 बजे ओलम्पिक रोड बिग बाजार के पास स्थित उसकी गुरु नानक लस्सी भंडार दुकान का अज्ञात व्यक्ति ने शटर तोड़क़र दुकान से सीसीटीवी डीवीआर व लेनोवो का टेबलेट मोबाइल फोन चुरा लिया।

डीसीपी पश्चिम दिंगत आनंद ने शहर में बढ़ रही नकबजनी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। जिसके बाद एडीसीपी पश्चिम हरफूल सिंह एवं एसीपी चक्रवर्ती सिंह राठौड़ के निकट सुपरविजन में सरदारपुरा थानाप्रभारी दिनेश लखावत एवं सब इंस्पेक्टर सलीम मोहम्मद के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

सीसीटीवी फुटेज से आया पकड़ में

टीम के एएसआई गोकुलराम, कैलाश राजपुरोहित,राजाराम डूडी, दिनेश व मेहराम राम ने घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक करने के साथ ही अन्य तकनीकी आधार पर उक्त शातिर चोर की पहचान करते हुए उसकी लोकेशन को ट्रेस करना शुरू किया।

आरोपी ट्रेन से भागा,पकड़ा गया

थानाधिकारी लखावत ने बताया कि आरोपी लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था। इस बीच पुलिस टीम को पता चला कि आरोपी रेल मार्ग से भाग रहा है। जिस पर पुलिस टीम ने निजी वाहन से उसका पीछा कर उसे बालोतरा से दस्तयाब किया। बाद में चोरी की वारदात स्वीकार करने पर सरदारपुरा थाना पुलिस ने पीपाड़ शहर के गणपति चौराहा के पास रहने वाले आमिन शाह पुत्र साबिर शाह को गिरफ्तार करते हुए लस्सी भंडार दुकान से चोरी की गई सीसीटीवी डीवीआर व टेबलेट मोबाइल फोन बरामद किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews