पाली रोड पर सोमवार रात को हुआ हादसा, एक युवक गंभीर घायल

पाली रोड पर सोमवार रात को हुआ हादसा, एक युवक गंभीर घायल

शहर की पाली रोड बन रही ओवर स्पीड, बड़े हादसे को दे रही न्यौता

जोधपुर, शहर में रात के समय वाहन चलाने वाले लोग ना तो खुद की जान की परवाह करते है और ना ही दूसरों की। शहर में गत वर्ष ऑडी कार से हुई दुर्घटना कोई भूल नहीं सकता है। कारों के कारण तीन लोगों की जानें भी चली गई है। मगर अब भी शहर की सड़क़ों पर दनदनाती कारें रात को चलती हैं। इनके चालक ओवर स्पीड से वाहन को चलाते है। बाद में खुद भी हादसे का शिकार होते हैं और दूसरों को अपने लपटें में लेते हैं। शहर की पाली रोड भी कुछ ऐसी है। जहां रात को वाहन चालक ओवर स्पीड से चलते हैं। पुलिस ई-चालान की प्रकिया के तहत बाद में चालान भी भिजवा देती है।

इस बार पाली रोड पर सोमवार की रात को ओवर स्पीड कार से हादसा हुआ। कार में सवार चार युवक घायल हो गए। पाली रोड कभी भी बड़े हादसे को न्यौता दे सकती है। हालांकि इसी रोड पर भगत की कोठी थाना भी बना है। दोनों तरफ बेरिकेड भी लगे है। फिर वाहन चालक ओवर स्पीड से वाहन चलाने से नहीं चूकते।
शहर में पाली रोड अब ओवर स्पीड रोड बनती जा रही है। यहां से गुजरने वाले वाहन बेतरतीब 100 की ओवर स्पीड से गुजरते हैं। एक बार फिर सोमवार देर रात 11 बजकर 42 मिनट पर सरपट दौड़ती कार ओवर कंट्रोल हो गई, कार पोल से टकरा गई। कार में सवार चार युवक चोटिल हो गए, जिसमें से एक युवक की हालत कुछ गंभीर बनी हुई है।

भगत की कोठी थानाधिकारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि चार युवक कांकाणी इलाके की एक होटल से खाना खा कर लौट रहे थे, जैसे ही वो अमृता देवी पार्क की ओर से गुजरने लगे तो कार कंट्रोल नहीं कर सके। कार वहां के एक पोल से टकरा गई, जिससे कार में सवार किले की घाटी निवासी विकास आचार्य पुत्र सुरेश, नागौर निवासी विकास पुत्र महेंद्र, किले की घाटी निवासी सुरंद पुत्र श्रवण व लाइकान मोहल्ला निवासी फैजल पुत्र मोहम्मद तारिक चोटिल हो गए। जिसमें से सुंदर की हालत कुछ गंभीर बनी हुई है। थानाधिकारी ने बताया कि ये सभी ओवर स्पीड से आ रहे थे, लेकिन सर्किल के पास कार चालक से कार की स्पीड कंट्रोल नहीं हो सकी। जिससे वो थोड़ी आगे निकल कर अचानक पोल से टकरा गई, जिससे हादसा हो गया। कार सवार चारों को एमडीएम अस्पताल भर्ती करवाया गया, जहां उनका उपचार जारी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews