बेटियों की उन्नति से ही, राष्ट्र की उन्नति संभव- शेखावत

बेटियों की उन्नति से ही, राष्ट्र की उन्नति संभव- शेखावत

  • बालिका दिवस
  • केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने अपनी दोनों बेटियों की फोटो शेयर करके दी बालिका दिवस की बधाई

दिल्ली, केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर देश की सभी बेटियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपनी दोनों बेटियों की फ़ोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की और कहा कि बेटियों की उन्नति से ही राष्ट्र की उन्नति संभव है।

भाजपा जोधपुर संभाग मीडिया प्रमुख अचल सिंह मेड़तिया ने बताया कि केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने राष्ट्रीय बालिका दिवस पर अपनी दोनों बेटियों सुहासिनी व सुरंगमा शेखावत की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करके बधाई दी है। शेखावत बेटियों को ही सबसे बड़ा धन मानते हैं। उनके एक बेटा अर्जुन शेखावत है। सोशल मीडिया पर अपनी दोनों बेटियों के साथ शेयर की गई फोटो वायरल हो रही है।

शेखावत ने कहा कि बेटियों की उन्नति से ही राष्ट्र की उन्नति संभव है। शिक्षित एवं आत्मनिर्भर बेटियां ही सशक्त भारत एवं सृष्टि के विकास का आधार है। आइये आज हम सभी ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ के नारे को दोहराते हुए हमारी बेटियों के उज्ज्वल भविष्य की संरचना करें तथा समाज में व्याप्त कुरीतियों को खत्म करने का संकल्प करें। उन्होंने कहा कि अपनी बेटियों का ख्याल रखिए। हमारी बेटियां हमारा मान-अभिमान और स्वाभिमान हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts