फर्म में काम करते मालिक को फंसाया हनी ट्रेप में

  • दो लाख ऐंठ लिए
  • अब झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर रुपयों की डिमाण्ड रखी

जोधपुर,फर्म में काम करते मालिक को फंसाया हनी ट्रेप में। शहर के बोरानाडा स्थित एगीकल्चर का सामान बनाने वाले एक शख्स को उसकी महिला कर्मचारी ने हनी ट्रेप का शिकार बनाते हुए दो लाख रुपए ऐंठ लिए। झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर उससे अब और रुपयों की डिमाण्ड कर रही है। मालिक ने अब बोरानाडा थाने में धमकाने और धोखाधड़ी में रिपोर्ट दी है। पुलिस इसमें जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें – बुजुर्ग को फांसकर 20 लाख की मांग, 50 हजार व मोबाइल छीना

थानाधिकारी देवीचंद ढाका ने बताया कि एग्रीकल्चर का सामान बनाने वाले एक शख्स की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि उसकी फर्म में महिमा नाम की लडक़ी काम करती थी।जिसे 25 हजार रुपए प्रतिमाह तनख्वाह दी जाती है। वह तनख्वाह लेते अपने बॉस के साथ सेल्फी लेती थी। वह अपने बॉस को इमोशनली ब्लैकमेल करने लगी। सेल्फी से ली गई फोटोग्राफ्स को एडिट कर वीडियो भी बना लिए। फिर झूठे केस मेें फंसाने के लिए धमकाने लगी। वह उसके पास में अगस्त 22 से काम पर ली थी। परिवादी ने रिपोर्ट में बताया कि लडक़ी से तंग आकर उसने 4 अक्टूबर को उसका भुगतान कर दिया। कुछ बाकी नहीं रखा। मगर 6 अक्टूबर को महिमा ने उसे फोन कर बात करने के लिए बुलाया और दो लाख की डिमाण्ड रखी। इस पर पीडि़त मालिक एक होटल पर उसके साथ गया जहां पर दो लाख रुपए ऐंठ लिए। मगर फिर भी अब वह धमका रही है। पुलिस इसमें अब जांच में जुटी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews