the-nurse-went-to-the-wedding-ceremony-thieves-stole-jewelry-and-cash-worth-thousands

नर्स शादी समारोह में गई,चोर हजारों के जेवर नगदी चुरा ले गए

  • वर्कशॉप में भी चोरों ने लगाई सेंध
  • मशीनें चुरा ले गए

जोधपुर,शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड और कुड़ी भगतासनी क्षेत्र में एक मकान और वर्कशॉप में अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर वहां से जेवरात,नगदी के साथ मशीनें आदि चोरी कर ले गए। पुलिस अब अज्ञात चोरों की तलाश में लगी है। चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि उदयमंदिर स्थित डिस्पेंसरी में लगी नर्स केटी वर्गिस पत्नी योगेंंद्र त्रिवेदी ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसका मकान वैष्णव नगर बिरला स्कूल के सामने है। दो दिन पहले शादी समारोह में जयपुर गई थी।

ये भी पढ़ें- प्रोबेशनर प्रशिक्षणार्थी के रूप में 10 पटवारियों की नियुक्ति के आदेश जारी

घर की देखभाल के लिए कामवाली बाई आती थी और घर में पाले गए श्वान को खाना खिलाने आती। सोमवार की सुबह वह आई तो ईंट से दरवाजा टूटा हुआ मिला। अंदर कमरे में जाने पर अलमारी का सारा सामान बिखरा हुआ था। अज्ञात चोर घर से सोने का हार,कानों की झूमरियां,टोप्स जोड़ी,चांदी के चार गिलासें,30 सिक्के,बच्चों की पायजेब जोडिय़ां,ढाई सौ ग्राम अन्य चांदी के आइटम के साथ दस हजार की नगदी चुरा ले गए। चौहाबो पुलिस अब अज्ञात चोरों की तलाश में लगी है।

दूसरी तरफ कुड़ी भगतासनी पुलिस ने बताया कि पाल पशु मेला रोड धिगाणों की ढाणी निवासी मंछाराम सुथार ने रिपोर्ट दी कि उसका गाडिय़ों का एक वर्कशॉप कुड़ी भगतासनी एरिया में है। जहां से गुजरी रात अज्ञात चोर चार पहिया वाहन की दो बैटरियां,वेल्डिंग मशीन,ड्रिल मशीन के साथ रस्सा आदि चोरी कर ले गए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews