आज राजस्थान बंद का आह्वान

आज राजस्थान बंद का आह्वान

  • जयपुर में करणी सेना के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या को लेकर विरोध प्रदर्शन
  • करणी सेना का पावटा पर प्रदर्शन -टायर जलाए
  • आज जोधपुर में भी बंद का आह्वान

जोधपुर,आज राजस्थान बंद का आह्वान। राजधानी जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को गोली मारकर हुई हत्या के मामले में पावटा चौराहे पर एकत्रित होकर करणी  सेना के सदस्यों व समाजजनों ने विरोध प्रदर्शन किया। समाज के लोगों ने चौराहे पर नारेबाजी कर टायर जलाए। विरोध के समय चौराहे पर भारी जाम लग गया। मौके पर पुलिस बल पहुंचा और लोगों को समझाइश दी। हंगामा करीब एक घंटे से ज्यादा चला। इसके बाद मामले को शांत किया गया। इधर सर्वसमाज संघर्ष समिति की तरफ से बुधवार को जोधपुर बंद का आहवान किया गिया है। कई व्यापारिक संगठनों ने बंद का समर्थन कर स्वेच्छा से प्रतिष्ठान बंद रखने की बात कही है।

यह भी पढ़ें – नवजात बच्ची को जन्म के बाद सड़क किनारे छोड़ा,मौत

मारवाड़ राजपूत समाज के अध्यक्ष हनुमान सिंह खांगटा ने बताया कि पावटा पर इकट्ठे होकर समाज जनों ने विरोध जताया है। मांग की है कि गोगामेड़ी के हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार कर उन्हे सख्त से सख्त सजा दिलाई जाए। इसको लेकर जोधपुर बंद का आह्वान करते हुए व्यापारियों,36 कौम की समाज,बस व टैक्सी यूनियन से भी निवेदन किया है कि वे इस बंद में शामिल हों। उन्होंने बताया कि अपराधियों में पुलिस व प्रशासन का भय कम हो गया है। यह केवल एक समाज की बात नहीं है। यदि इसी तरह चलता रहा तो हत्यारों के  हौैंसले और बढ़ जाएंगे। बुधवार को समाजजनों ने फैसला लिया है कि वे जोधपुर बंद में साथ देेंगे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts