दो शातिर वाहन चोर पकड़े,गाड़ियां बरामद

दो शातिर वाहन चोर पकड़े,गाड़ियां बरामद

जोधपुर,दो शातिर वाहन चोर पकड़े,गाड़ियां बरामद। शहर की प्रतापनगर पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की दो मोटरसाइकिल बरामद की है।थानाधिकारी भूटाराम ने बताया कि राजीव गांधी कॉलोनी,पाल लिंक रोड निवासी अजय सिंह भाटी पुत्र रामसिंह भाटी ने गत 3 दिसंबर को थाने में दी रिपोर्ट में बताया था कि वह पल्सर लेकर जूना खेड़ापति मंदिर में दर्शन करने के लिए सपत्नी आया था। उसने अपनी बाइक लॉक लगाकर मंदिर के बाहर खडी की थी। दर्शन कर जब वह बाहर आया तो उसकी बाइक चोरी हो चुकी थी। इसी तरह द्वितीय विस्तार,कमला नेहरू नगर, प्रतापनगर निवासी प्रशांत वैष्णव पुत्र महेश वैष्णव ने भी 6 माह पूर्व थाने में अपनी बाइक चोरी की रिपोर्ट दी थी। थाना क्षेत्र में बढती दुपहिया वाहन चोरियों की घटनाओं पर अंकुश लगाने व वाहन चोरों को पकडने के लिए पुलिस आयुक्त रविदत्त गौड़ व डीसीपी पश्चिम गौरव यादव ने निर्देश दिए। जिसकी पालना करते हुए एडीसीपी पश्चिम चंचल मिश्रा के निर्देशन में एसीपी प्रतापनगर अशोक आंजणा के निकटतम सुपरविजन में थानाधिकारी भूटाराम के नेतृत्व में थाना स्तर पर वाहन चोरों को पकडऩे के लिए दो पुलिस टीम का गठन किया। पहली टीम में एएसआई श्रीराम,कांस्टेबल शंकरलाल व पंकज के साथ दूसरी पुलिस टीम में हैड कांस्टेबल दलपतसिंह,कांस्टेबल श्यामलाल व राजेश शामिल थे।

यह भी पढ़ें – हैडकांस्टेबल की वर्दी फाड़ी,बाजू को दांत से काटा

दोनों ही पुलिस टीमों ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक करने के साथ ही शहर के अंदर आने वाले मार्गों व बाहर जाने वाले रूट पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक करने के साथ ही अभय कमाण्ड कंट्रोल के सीसीटीवी कैमरे भी चैक किए। पुलिस टीमों ने अन्य तकनीकी विश्लेषण के आधार पर व मुखबिर तंत्रों के आधार पर शातिर दुपहिया वाहन चोर झंवर थानान्तर्गत चोटियों की ढाणी, धवा निवासी 3वर्षीय श्यामलाल पुत्र गंगाराम विश्नोई और लक्ष्मण शॉपी के पीछे, गुजराती कॉलोनी, कमला नेहरू नगर के शनि गुजराती पुत्र नृसिंग गुजराती को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है। ज्ञात रहे कि शातिर वाहन चोर श्यामलाल पुत्र गंगाराम विश्नोई के खिलाफ पूर्व में विभिन्न थानों में वाहन चोरी के 22 मामले दर्ज हो रखे है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts