व्यापारी संस्था ने किया भाजपा का चुनाव प्रचार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अबकी बार 400 पार के संकल्प का आह्वान

जोधपुर,व्यापारी संस्था ने किया भाजपा का चुनाव प्रचार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नारा अबकी बार 400 पार के संकल्प को साकार करने के लिए सोजती गेट व्यापारी संस्था द्वारा सोजती गेट क्षेत्र में प्रत्येक दुकान पर जाकर भाजपा दुपट्टा पहनाकर व पत्रक देकर भारतीय जनता पार्टी को विजय बनाने का आह्वान किया।

यह भी पढ़ें – राज्यपाल मिश्र व प्रथम महिला ने किया मतदान

सोजती गेट व्यापारी संस्था के अध्यक्ष शिवकुमार सोनी ने बताया कि आज व्यापारी संस्था के सभी पदाधिकारी हर दुकान में जाकर भारतीय जनता पार्टी के पत्रक देकर तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प दिलाया। व्यापारी संस्था के दुकानदारों ने सभी पदाधिकारी का फूल मालाओं से व अध्यक्ष शिवकुमार सोनी का जगह-जगह साफाओं से स्वागत कर जोधपुर से गजेंद्र शेखावत को भारी मतों से जीताने का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर व्यापारी संस्था के उपाध्यक्ष विष्णु अरोड़ा,विजय शर्मा मूलचंद भाटी,नवीन खंडेलवाल, किशन सोलंकी,आनंद कछवाहा, ललित मेवाड़ा,रविशेखर फुलफगर, नरेंद्र राजपुरोहित,नंदलाल भजुड, जगदीश उपस्थित थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews