घर खाली करते किराएदार 6 तोला सोने के आभूषण चुरा ले गए

  • दंपती के खिलाफ नामजद रिपोर्ट
  • मध्यप्रदेश भागने का संदेह

जोधपुर,घर खाली करते किराएदार 6 तोला सोने के आभूषण चुरा ले गए।शहर के कुड़ी भगतासनी स्थित सेक्टर 3 में एक व्यक्ति ने अपने किराएदार दंपती पर घर से छह तोला सोना चोरी कर ले जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है। दंपती के मध्यप्रदेश भागने का संदेह जताया गया है। कुड़ी पुलिस मामले की जांच में जुटी है। दंपती की तलाश में पुलिस की टीम को भेजा गया है।

यह भी पढ़ें – युवक ने फंदा लगाकर दी जान,पत्नी के गलत संबंध का संदेह

कुड़ी भगतासनी सेक्टर 3 एस 43 में रहने वाले नरेंद्र सिंह पुत्र रतनसिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसके घर में मध्यप्रदेश के अन्ना जिला का दंपती रामबाबू यादव, उसके पत्नी अभिलाषा अपने बेटे के साथ किराए पर रहते थे। इन लोगों ने 9 मार्च का घर खाली कर दिया। नीचे फ्लोर तक सामान लाने एवं साफ सफाई करते समय परिवादी की माता घर पर अकेली थी। इस बीच दंपती ने मौका लगने पर मां के कमरे प्रवेश कर अलमारी में रखे सोने के आभूषण जिनमें 32 ग्राम की सोने की अंगुठियां एवं 26 ग्राम कानों की झूमर जोड़ी चोरी कर ले गए। बाद में इसका पता लगा। दंपती को फोन लगाने पर कहा कि वे मध्यप्रदेश आ गए हैं। कुड़ी भगतासनी पुलिस अब जांच कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews