तीर्थ घूमने गई महिला को कोलकाता में फांसकर टैक्सी चालक ने किया यौन शोषण

जोधपुर,तीर्थ घूमने गई महिला को कोलकाता में फांसकर टैक्सी चालक ने किया यौन शोषण।जोधपुर से गंगा सागर तीर्थ के लिये गई एक महिला को टैक्सी चालक से दोस्ती करना महंगा पड़ा और उसने उसको हावड़ा बुलाकर होटल में रोककर उसके साथ दुष्कर्म किया और अब आरोपी उसको बदनाम करने की धमकिया देकर ब्लैकमेल कर रहा है। मामला पूरा कोलकाता का है मगर पीडि़ता मंडोर इलाके की रहने वाली है। पीडि़ता रविवार को पुलिस के पास पहुंची और केस दर्ज करवाया।आरोपी कोलकाता हावड़ा का रहने वाला है।

इसे भी पढ़िए- अवैध पिस्टल और कारतूस सहित दो गिरफ्तार

मंडोर पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह जनवरी 2023 में वह गंगासागर तीर्थ करने के लिये हावड़ा गई थी। वहां पर उसने एक टैक्सी किराए पर की जिसके चालक ने उससे फोन नम्बर ले लिए थे। गंगासागर और हावड़ा में रहने के समय आरोपी उसको घुमाने फिराने ले गया। आरोपी अप्रेल में जोधपुर भी आया और दोस्ती बढ़ाने के लिये वापस उसको हावड़ा बुलाया। जहां पर होटल में रोका और आरोपी टैक्सी चालक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने उसके कुछ अश्लील फोटोग्राफ और वीडियो भी बना लिए और उसको सार्वजनिक करने की धमकी देकर देहशोषण करने लगा। रविवार को पीडि़ता थाने पहुंची और केस दर्ज करवाया।आरोपी कोलकाता हावड़ा का रहने वाला है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews