घर के सामने गली में बैठे बुजुर्ग से मोबाइल लूटने के तीन आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर,घर के सामने गली में बैठे बुजुर्ग से मोबाइल लूटने के तीन आरोपी गिरफ्तार।शहर के महामंदिर थाना क्षेत्र में घर के बाहर बैठे एक बुजुर्ग के हाथ से बाइक सवार बदमाश मोबाइल लूटकर भाग गए। बुजुर्ग ने जब तक चिल्लाना शुरू किया तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। लोगों ने पुलिस को फोन कर सूचना दी। मौका मुआयाना करने के बाद मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया। पुलिस ने प्रकरण में जांच के बाद अब तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी मांगीलाल विश्नोई ने बताया कि मारवाड़ नगर में रहने वाले विंद (65) पुत्र प्रदीप कुमार टाक ने शनिवार को मोबाइल लूट का केस दर्ज कराया था। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे अपने घर के पास गली में अकेले बैठकर किसी परिचित से फोन पर बात कर रहे थे। तभी एक बाइक पर सवार होकर बदमाश आए और झपट्टा माकर मोबाइल छीनकर ले गए। जब तक कुछ समझ पाता तब तक आरोपी फरार हो चुके थे।

पढ़े पूरी खबर- करंट लगने से दो युवकों की मौत

थानाधिकारी विश्रोई ने बताया कि कागा कॉलोनी मेघवाल बस्ती निवासी दीपक पुत्र पूरण मेघवाल,हुसैन की दरगाह रामबाग निवासी कालू उर्फ असगर पुत्र मोहम्मद अकबर एवं असलम उर्फ मोडा पुत्र बुंदू खां को गिरफ्तार कर लूट का मोबाइल बरामद किया गया। वारदात में प्रयुक्त गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया।

रामेश्वर नगर में मोबाइल लूट 
शहर के भगत की कोठी थाना क्षेत्र रामेश्वर नगर में एक हैण्डलूम चौराहा के समीप व्यक्ति से मोबाइल लूट लिया गया। बाइक सवार एक बदमाश ने यह कारस्तानी की। रामेश्वर नगर सी-222 में रहने वाले अनिल कुमार पुत्र सत्यपाल धींगरा की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि 1 सितंबर की रात को रामेश्वर नगर हैण्डलूम चौराहा के समीप बाइक सवार बदमाश उसका फोन लूट कर ले गया। मोबाइल में उसका सरकारी डाटा भी था।भगत की कोठी थाने में दी रिपोर्ट में रामेश्वर नगर निवासी अनिल कुमार पुत्र सत्यपाल धींगरा ने पुलिस कोबताया कि 1 सितंबर की रात्रि के समय नेशनल हैंडलूम चौराहे रामेश्वर नगर क्षेत्र में जाते समय बाईक पर सवार होकर आये बदमाश उसका कीमती मोबाईल फोन झपटा मारकर छीनकर ले गये।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews