talks-with-the-officials-of-intuc-union-regarding-pending-demands

लंबित मांगो को लेकर इंटक यूनियन के पदाधिकारियों से वार्ता

लंबित मांगो को लेकर इंटक यूनियन के पदाधिकारियों से वार्ता

जोधपुर,बुधवार को को प्रातः 10 बजे सचिवालय परिसर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देशानुसार श्रम मंत्री सुखराम विश्नोई अध्यक्षता में व राजस्थान इंटक के प्रदेशाध्यक्ष व उपाध्यक्ष श्रम सलाहकार बोर्ड राजस्थान सरकार के जगदीश राज श्रीमाली के नेतृत्व में प्रदेश के समस्त इंटक यूनियन के पदाधिकारियों से लंबित मांगो को लेकर वार्ता की गई। जिसकी रिपोर्ट श्रम मंत्री व श्रीमाली द्वारा मुख्यमंत्री को सीधी प्रस्तुत की जाएगी।

प्रांतीय विद्युत मण्डल मज़दूर फेडरेशन राजस्थान इंटक के प्रांतीय महामंत्री मण्डल दत्त जोशी ने जयपुर से लोटते समय बताया कि पांचों विद्युत निगम में कार्यरत विद्युत कर्मचारियों के मांग पत्र पर चर्चा की जिसमें मुख्यतः अधिमान्यता पर लगे कर्मचारियों को कनिष्ठ लिपिक बनाया जाए, इंटर डिस्कॉम पॉलिसी स्थानांतरण,ओल्ड पेंशन विद्युत निगमों में लागू करने,विद्युत निगमो से सेवनिवृत्त कर्मचारियों को पेंशन का अवसर देने,तकनीकी कर्मचारियों के पद नाम टेकनिशियण प्रथम, द्वितीय, तृतीय करने,आरजीएसएच की सुविधा विद्युत निगमो के पुराने कर्मचारियों को देने,कर्मचारियों के समयबध पदोन्नति करने व सीनियर इंजीनियरिंग सुपरवाइजर,सिनीयर कम्यूनिकेशन सुपर वाइजर के पद सर्जित करने हेतु सकारात्मक वार्ता हुई।

इस अवसर विद्युत विभाग की काफी समस्याओं को लेकर चर्चा की गई। 21 सूत्रीय मांग पत्र भी सौंपा। इस मौके विद्युत विभाग के मुख्य कार्मिक अधिकारी एनएस नाथावत उपस्थित थे।

इस बेठक में राजस्थान इंटक के सेक्रेटरी जनरल रमेश व्यास, प्रांतीय विद्युत मंडल फेडरेशन प्रदेश अध्यक्ष राम अवतार,फेडरेशन के प्रांतीय महामंत्री मंडल जोशी,रणवीर लाखणी शिव नारायण पुरोहित,अशोक पुरोहित,महेंद्र देवड़ा,पुखराज सांखला बद्रीनारायण परिहार,बृजेश व्यास, सुभाष बिजारणिया, कमल सिंह, मनीष मारू आदि सम्मिलित थे।
फेडरेशन के महामंत्री मण्डल दत्त जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर सम्पन्न बेठक से आशा है कि शीघ्र ही विद्युत कर्मचारियों की माँगो का निराकरण होगा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts