• आज हो सकती है पोस्टमार्टम की कार्रवाई
  • संदिग्ध लोगों से पुलिस की पूछताछ

जोधपुर, शहर के निकटवर्ती बनाड़ रोड पर गत बुधवार की रात को अपने कबाड़ की दुकान में संदिज्ध हालात में जले तुलसीराम को शव परिजन ने पांचवें दिन भी नहीं उठाया। आज इसमें पोस्टमार्टम करवाए जाने की कार्रवाई की जा सकती है। परिजन मुआवजा और हत्यारों को गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं।

इधर पुलिस की तरफ से हत्या के इस प्रकरण में संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ की गई है। मौत के कारण का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हो पाएगा। समाज के लोगों और परिजन के बीच रविवार को भी वार्ता हुई। मगर रात में वे पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए ऐसा बताया जाता है।

तुलसाराम खटिक नशे की प्रवृति से दूर रहे हैं। अपने समाज में उन्होंने पहचान बना रखी थी। मिलनसार व्यक्तित्व के धनी तुलसीराम की मौत को लेकर समाज के लोग अपूरणीय क्षति भी बता रहे है। बनाड़ थानाधिकारी सीताराम खोजा के अनुसार उनके किसी प्रकार का नशा किए जाने की बात सामने नहीं आई है।

गत बुधवार की रात को बनाड़ रोड स्थित एक कबाड़ की दुकान में उसके संचालक तुलसाराम खटिक पुत्र कालूराम की संदिज्ध हालात में मौत हो गई थी। दुकान में आग लगी थी। मगर उसके पुत्र रवि का आरोप है कि उसके पिता की हत्या की गई है। इस पर बनाड़ थाने में अगले दिन हत्या का केस भी पुत्र ने दर्ज कराया था। पुलिस ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद ही कारण का खुलासा हो पाएगा। परिजन शनिवार को मुख्यमंत्री निवास के बाहर भी धरने पर बैठे थे।

ये भी पढ़े – सात दिवसीय कार्यशाला गूंज-2021 के तहत साइबर अपराध पर व्याख्यान

https://doordrishtinews.com/electric-trains-will-run-in-jodhpur-railway-division/administration/