हरियाढाणा की घटना

जोधपुर, हरियाढाणा गाँव में बकरियां चराते समय एक बकरी का छौना पानी के होड में गिरने पर उसे बाहर निकालने की कोशिश में तीन बच्चे डूब गए। पानी डूबने से तीनों बच्चों की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार जोधपुर जिले के हरियाढाणा गाँव में सोवणियाँ रोड पर हजारीराम मुंडेल ने राष्ट्रीय उद्यान मिशन के तहत पानी के लिए एक दिग्गी बनवा रखी है।

तीन बच्चे डूबे

रविवार दोपहर यहां पर तीन बच्चे पर बकरियां चरा रहे थे। इस दौरान एक बकरी का बच्चा दौड़ता हुआ दिग्गी में गई गया। तीनो बच्चे उसे निकालने के चक्कर दिग्गी में डूब गए। थानाधिकारी हुक़ूमगिरी ने बताया कि हरियाढाणा निवासी ओगड़ राम पुत्र लालूराम बावरी ने पुलिस में रिपोर्ट देकर बताया कि वीरेंद्र पुत्र ओगड राम ,अर्जुन पुत्र प्रकाश,मुकेश पुत्र रामपाल व कैलाश पुत्र देवाराम बकरियां चराने घर से निकले थे।

कैलाश ने घर आकर देवाराम को बताया कि दिग्गी में बकरी डूब रही थी उसे बचाने के प्रयास में वीरेंद्र (13),अर्जुन(10) व मुकेश (11) पानी मे गिर गए इस पर देवाराम घटना स्थल पर पहुंचकर देखा तो तीनों बच्चे डूब चुके थे।देवाराम ने लोगों की सहायता से उन्हें बाहर निकाल कर बोरुंदा अस्पताल लेकर गए। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पोस्टमास्टरम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

ये भी पढ़े – रिजर्व पुलिस लाइन आयुक्तालय में वाहनों की निलामी 20 को

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें -> https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews