फाइनेंस पर खरीदी कार को दूसरे को बेचा, आरोपी गिरफ्तार

फाइनेंस पर खरीदी कार को दूसरे को बेचा, आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर, शहर की चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने एक मामले में फाइनेंस पर कार खरीदकर अन्य व्यक्ति को गाड़ी बेचान कर धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।
चौहाबो थानाधिकारी लिखमाराम ने बताया कि मामले में 2 अक्टूबर को कुलदीप विहार निवासी राज सांग राजपुरोहित पुत्र सांगसिंह राजपुरोहित की ओर से एक रिपोर्ट दी गई। जिसमें बताया कि उन्होंने एक कार मसूरिया स्थित श्रमिकपुरा निवासी युवराज जागिड़ पुत्र रामस्वरूप को नौ लाख रुपये बेचान करना तय हुआ।

जिस पर 8 लाख 11 हजार रुपये रोकड़ दिए गए। शेष 89 हजार रुपए फाइनेंस एनओसी एक वर्ष का जीरो डेप इंश्योरेंस करवाकर मूल आरसी 1 अक्टूबर को देने पर बकाया रकम प्राप्त करना तय हुआ। इसके बाद युवराज जागिड़ व अन्य साथियों द्वारा पूरी रकम ले गए। पैसे देने के बावजूद भी पैसे भी हड़प लिए ओर मेरे साथ धोखाघडी की। मामले की जांच के बाद सामने आया कि युवराज के द्वारा पहले फाइनेंस पर गाड़ी को लेकर फिर उन्हें आगे अन्य पार्टी को बेच कर पैसे हड़प लिए गए। जिस पर आरोपी युवराज को गिरफ्तार कर लिया गया। उससे अन्य जानकारी जुटाई जा रही है। शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts