solar-plant-another-case-registered-against-the-accused-who-cheated-six-crores

सोलर प्लांट: छह करोड़ की ठगी करने वाले आरोपी के खिलाफ एक और केस दर्ज

सोलर प्लांट: छह करोड़ की ठगी करने वाले आरोपी के खिलाफ एक और केस दर्ज

आरोपी खांडाफलसा पुलिस की अभिरक्षा में

जोधपुर,शहर में बोंबे सोलर के नाम से कंपनी चलाकर कई लोगों से करोड़ों की ठगी करने वाले आरोपी के खिलाफ एक और केस अब चौपासनी हाउसिंग बोर्ड में दर्ज हुआ है। आरोपी को खांडाफलसा पुलिस ने दो दिन पहले ही दिल्ली से दस्तयाब कर गिरफ्तार किया था। उस पर छह करोड़ की ठगी का आरोप लगा है। जिला पूर्व और पश्चिम में मिलाकर उसके खिलाफ 26 से ज्यादा प्रकरण अब तक दर्ज हो चुके हैं। इस बार एक महिला की तरफ से केस दर्ज करवाया गया है।

ये भी पढ़ें-लोहावट में काव्य संध्या में शिरकत करेंगे केन्द्रीय मंत्री शेखावत

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 17ई 414 में रहने वाली संगीता पत्नी दिनेश धूत ने रिपोर्ट दी है। इसमें बताया कि आखलिया चौराहा के समीप बोंबे सोलर विंड के नाम से कंपनी चलाने वाले धर्मेद्र पंवार पुत्र कुनेसिंह माली ने 14 नवंबर 20 को उसके घर की छत पर सोलर प्लांट लगाने की बात की थी। तब धर्मेद्र पंवार के साथ मुकेश जांगिड़,गौरव एवं प्रिंस आदि आए थे। पीडि़ता ने सोलर प्लांट लगाने के लिए 90 हजार का चेक उसे सौंपा था। मगर काफी समय गुजरने के बाद भी प्लांट नहीं लगाया और न ही रकम दी। घटना पर अब चौहाबो पुलिस ने धोखाधड़ी मेें केस दर्ज किया है।

680 ग्राम डोडा पोस्त के साथ युवक गिरफ्तार

शहर की माता का थान पुलिस ने 680 ग्राम अवैध डोडा पोस्त के साथ युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि सूचना पर आरटीओ के पीछे विद्यानगर में रहने वाले निंबाराम पुत्र खेराजराम विश्रोई के पास से 680 ग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद कर एनडीपीएस एक्ट में केस बनाया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts