स्कोडा की नई एसयूवी स्कोडा कुशाक लांच

जोधपुर, शहर में स्कोडा मोटर्स इंडिया की नवीनतम एसयूवी स्कोडा कुशाक की लॉन्चिंग की गई। जय कार के मैनेजिंग डायरेक्टर अनिल बेनीवाल ने बताया कि यूरोपियन लग्जरी ब्रांड स्कोडा ने कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में अपना पहला वाहन स्कोडा कुशाक के नाम से भारत के बाजार लॉन्च किया है जो 1.0 लीटर एवं 1.5 क्षमता के विश्वविख्यात टीएसआई इंजन के साथ उपलब्ध है,जिसकी सबसे बड़ी खूबी इसके सेफ्टी फीचर्स, मजबूत बॉडी स्ट्रक्चर एवं आनन्द दायक ड्राइविंग अनुभव है। इस एसयूवी की शुरुआती कीमत 10.49 लाख से लेकर 14.95 लाख रु तक है।

जय कार के जनरल मैनेजर राज सोलंकी ने बताया कि स्कोडा कुशाक अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ लेगरूम के साथ ही साथ,06 एयरबैग्स,सनरूफ, वेंटीलेटेड सीट्स,10 इंच के मल्टी मीडिया टच स्क्रीन,बेस हैवी म्यूजिक सिस्टम विथ सब वुफर,कलर डिस्प्ले, डुअल ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल एसी एवं एंबिएंट लाइटिंग जैसे अनेक आकर्षक फीचर्स के साथ उपलब्ध है।

Buy Best deals & save money everyday👆

एसयूवी की प्रारंभिक कीमत मात्र 10.49 लाख रु रखी गई है जो इसे अपने सेगमेंट का सर्वोत्कृष्ट वाहन होने के साथ ही साथ इसे सबसे ज्यादा किफायती कीमत का एसयूवी भी बनाते हैं। कोरोना की गाइड लाइंस की पालना में इस एसयूवी का मीडिया लॉन्च मंगलवार को किया गया। एसयूवी टेस्ट ड्राइव के लिए शो रूम में उपलब्ध है।

>>> कलेक्टर आवास के सामने गली में चल रहा हुक्काबार पकड़ा

तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा

 

Similar Posts