six-arrested-with-sharp-weapon

धारदार हथियार के साथ छह गिरफ्तार

धारदार हथियार के साथ छह गिरफ्तार

जोधपुर,कमिश्नरेट पुलिस ने माइनर एक्ट में कार्रवाई कर छह लोगों को पकड़ा है। इनसे धारदार हथियार जब्त किए गए हैं। रातानाडा थाने के एसआई भंवर सिंह ने नीलू सब्जी भंडार सब्जी मंडी चौैराहा रातानाडा के पास धारदार चाकू रखने के आरोप में सोनू उर्फ बुचा पुत्र साकिर खान को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया। इसी तरह रातानाडा थाने के ही हैड कांस्टेबल गोपालसिंह ने सुभाष चौक चौराहा के पास धारदार हथियार लेकर घूम रहे आकाश पुत्र नंदकिशोर वाल्मिकी को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर चाकू जब्त किया।

ये भी पढ़ें- साइबर क्राइम : निवेश और नौ गुना लाभ के नाम पर पुलिस कांस्टेबल से 22 लाख की ठगी

एयरपोर्ट थाने के हैड कांस्टेबल राम खिलाड़ी मीणा ने पाबूपुरा गांव से सिविल एयरपोर्ट रोड पर धारदार चाकू लेकर घूम रहे राकेश ओड पुत्र प्रेम कुमार ओड को और थाने के हैड कांस्टेबल कैलाशचन्द ने एक होटल के पास धारदार चाकू लेकर घूम रहे मनीष पुत्र सुरेश ओड को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया।

चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थाने के एएसआई मोहनलाल ने 11 सेक्टर पार्क के पास धारदार चाकू लेकर घूम रहे प्रेम उर्फ प्रेम प्रकाश पुत्र हीरालाल मेघवाल को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया। चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थाने के हैड कांस्टेबल रतनलाल ने मारवाड़ अपार्टमेंट के पीछे धारदार चाकू लेकर घूम रहे चन्द्रप्रकाश पुत्र भैराराम भील को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts