बुजुर्ग की संदिग्ध मौत पर बहन ने रुकवाया दाहसंस्कार,हत्या की जताई आशंका

बुजुर्ग की संदिग्ध मौत पर बहन ने रुकवाया दाहसंस्कार,हत्या की जताई आशंका

प्रोपर्टी विवाद के चलते हत्या की आशंका में मेडिकल बोर्ड से अब होगा पोस्टमार्टम

जोधपुर,बुजुर्ग की संदिग्ध मौत पर बहन ने रुकवाया दाह संस्कार, हत्या की जताई आशंका।शहर के रातानाडा स्थित उम्मेद हेरिटेज में रहने वाले एक बुजुर्ग की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मौत 13 जनवरी को हुई और बहन और उसके परिवार को 14 जनवरी को दाह संस्कार स्थल पर बुला दिया। बहन ने मौत पर संदेह व्यक्त करते हुए बुजुर्ग के भतीजों पर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है। इस पर बाद में दाह संस्कार को रुकवाया और शव को अब एमजीएच मोर्चरी में रखवाया गया। जिसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

इसे भी पढ़िए- जोधपुर से चोरी हुई कार बायतु में पकड़ी,आरोपी गिरफ्तार

आरोप है कि बुजुर्ग को गलत दवाइयां देकर मारा गया है। शव का भतीजों द्वारा पोस्टमार्टम कराने की जानकारी बहन और परिवार को नहीं दी गई थी। रातानाडा पुलिस ने बताया कि शिकारगढ़ स्थित रूपविहार की रहने वाली 67 साल की सुगन पत्नी किशन सिंह की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई है। इसमें बताया कि उनका छोटा भाई सज्जनसिंह यहां उम्मेद हेरिटेज में अपने भतीजों के साथ रहते थे। 14 जनवरी की दिन में वाट्सएप पर उन्हें संदेश मिला कि सज्जन सिंह की मृत्यु हो गई है और आप दाहसंस्कार में आ जाओ। इस पर वे वहां पहुंची तो पता लगा कि उनके भाई सज्जन सिंह की 13 जनवरी की रात में मृत्यु हुई है। उनके भतीजों ने बिना परिवार को सूचना दिए शव का पोस्टमार्टम करवा दिया और सीधे दाहसंस्कार के लिए लेकर आ गए। जबकि सज्जन सिंह पूर्णत: स्वस्थ थे। इस पर उन्होंने दाहसंस्कार को रुकवा दिया। शव को बाद में एमजीएच भिजवाया गया और पुलिस को सूचना दी गई। रातानाडा पुलिस पहुंची और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें- बाड़मेर से आए दो युवकों पर चाकू से हमला कर 25 सौ रुपए लूटे

सुगन सिंह ने अपने छोटे भाई सज्जन सिंह के भतीजों नरपत सिंह, अजय सिंह एवं किशोर सिंह पर हत्या किए जाने की आशंका में केस दर्जकरवाया है। उनका आरोप है कि प्रोपर्टी का विवाद चल रहा है जिसके चलते गलत दवाइयां देकर हत्या की जा सकती है। मारपीट होने की भी आशंका जताई गई है। फिलहाल शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम होने के बाद ही मृत्यु का कारण सामने आ पाएगा। रातानाडा पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज किया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts