महिला के कूटरचित दस्तावेज बनाकर यौन शोषण

महिला के कूटरचित दस्तावेज बनाकर यौन शोषण

केस दर्ज

जोधपुर,महिला के कूटरचित दस्तावेज बनाकर यौन शोषण। कमिश्ररेट के जिला पूर्व में रहने वाली एक महिला के कूटरचित दस्तावेज बनाकर उसका यौन शोषण किए जाने का प्रकरण पुलिस में दर्ज हुआ है। पीडि़ता की तरफ से महामंदिर थाने में इस बाबत नामजद आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दी गई है। पुलिस ने अब अग्रिम पड़ताल आरंभ की है। थाने के एसआई जसवंतसिंह की तरफ से इसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें – दो सिर लेकर घूम रहे मरीज को ऑपरेशन कर दी राहत

पीडि़ता का आरोप है कि एक परिचित ने उसके कूटरचित दस्तावेज तैयार कर दबाव बनाने के साथ उसे ब्लैकमेल करने लगा। फिर आरोपी ने उसका यौनशोषण करना शुरू कर दिया। आरोप हैे कि परिचित ने उसका यौन शोषण 2021 से करना शुरू किया। उसे कई तरह की धमकियां दी गई। समाज में बदनामी के डर से वह नहीं बोल पाई। आरोपी ने अब ज्यादा परेशान करना शुरू कर दिया तब उसने मामला दर्ज करवाया।
मामले में महामंदिर पुलिस ने धोखाधड़ी,बलात्कार,लज्जा भंग सहित धमकाने की धाराओं में प्रकरण दर्ज करते हुए अब जांच आरंभ की है। मामले में महामंदिर थाने के एसआई जसवंत सिंह की तरफ से जांच पड़ताल की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts