बुलियन रिफाइनरी से नौकर सोना लेकर भागा, 50 ग्राम सोने के साथ पकड़ा गया

  • सुजानगढ़ में आरपीएफ की मदद से पकड़ा गया
  • सदर बाजार पुलिस को सौंपा

जोधपुर, शहर के बाईजी का तालाब स्थित एचआरडीके बुलियन रिफाइनरी प्राइवेट लिमिटेड पर कार्य करने वाला एक नौकर सोना लेकर भाग गया। इस जानकारी संबंधित थाना पुलिस में दर्ज करवाई गई। बाद में मेड़ता रोड – रतनगढ़ के बीच आई सुजानगढ़ रेलवे सुरक्षा बल की चौकी के एएसआई राजूसिंह की मदद से बदमाश नौकर को वहां पर पकड़ा जा सका। वह एक महिला और बच्चे के साथ हावड़ा ट्रेन में सवार हुआ था। सीसीटीवी फुटेज से पकड़ में आ गया। रात को पकड़े जाने के बाद उसे सदर बाजार पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस अब इसे लेकर जोधपुर पहुंच रही है।

सदर बाजार थानाधिकारी बंशीलाल ने बताया कि इस बारे में थाने में रिपोर्ट हुई है। आरपीएफ के एएसआई राजूसिंह ने सुजानगढ़ पुलिस चौकी पर मिली जानकारी पर हावड़ा ट्रेन में उस संदिग्ध नौकर के चढऩे की जानकारी जोधपुर रेलवे स्टेशन पर एसआई राकेश कुमार को दी थी। फिर पुलिस ने हुलिया के आधार पर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। तब एक व्यक्ति महिला व बच्चे के साथ ट्रेन में चढ़ता देखा गया। इस पर उसे पकड़ लिया गया। पास में तलाशी लिए जाने पर 50 ग्राम सोने का बुरादा मिला। जिसकी अनुमानित की कीमत ढाई लाख रूपए है। उसे कोच संख्या बी-5 में पकड़ा जा सका। सदर बाजार पुलिस उसे लेकर जोधपुर पहुंच रही है। थानाधिकारी बंशीलाल वैष्णव ने बताया कि इस बारे में रात को ही केस हुआ था। एचआरडीके  प्रबंधन की तरफ से यह केस हुआ है।

ये भी पढें – नोटिस दिए बिना विद्युत कनेक्शन विच्छेद, 25 हजार जुर्माने का आदेश

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

 

Similar Posts