हेलिकाप्टर उतरा, लोगों में जागी उत्सुकता, दूल्हा लेकर आया बारात

हेलिकाप्टर उतरा, लोगों में जागी उत्सुकता, दूल्हा लेकर आया बारात

जोधपुर, शहर के निकटवर्ती डांगियावास स्थित पीथावास गांव में लोग सोमवार को गांव में उतरे एक हेलिकॉप्टर को देखने के लिए उमड़ पड़े। यह हेलिकॉप्टर गांव के एक युवक आशीष की बारात को लेने के लिए गांव आया था। चुनिन्दा लोगों के साथ दूल्हा बना आशीष अपनी दुल्हन को लेने बीकानेर जिले के नोख रवाना हुआ। यह हेलिकॉप्टर सोमवार रात नोख में ही ठहरेगा और मंगलवार को दूल्हा-दुल्हन इसी हेलिकॉप्टर से वापस पीथावास आएंगे।

व्यवसायी पुत्र की शादी

शहर में होटल का व्यवसाय करने वाले धर्मेन्द्र बेनीवाल की शुरू से ही इच्छा थी कि बेटे आशीष की बारात हेलिकॉप्टर से जाए। दुल्हन भी हेलिकॉप्टर में सवार होकर पहली बार उनके घर आए। ऐसे में उन्होंने बेटे आशीष की शादी के लिए एक प्राइवेट कंपनी का हेलिकॉप्टर बुक कराया।

हेलिकॉप्टर के लिए गांव में विशेष रूप से उन्होंने हेलीपेड का निर्माण कराया। दूल्हा बना आशीष एनएलयू से ग्रेजुएट है और शहर में ही वकालत कर रहा है।

हेलिकाप्टर उतरा, लोगों में जागी उत्सुकता, दूल्हा लेकर आया बारात

बारात लेकर हेलीकाप्टर से बीकानेर रवाना

सोमवार को उसकी बारात बीकानेर जिले के नोख रवाना होनी थी। गांव में हेलिकॉप्टर लोगों के बीच कौतुहल बन गया। बड़ी संख्या में लोग हेलिकॉप्टर देखने के लिए उमड़ पड़े। आशीष अपने कुछ खास रिश्तेदारों के साथ हेलिकॉप्टर से रवाना हुआ। जबकि अन्य बाराती कारों से नोख के लिए रवाना हुए। शादी के बाद मंगलवार को आशीष अपनी दुल्हन के साथ इसी हेलिकॉप्टर से वापस पीथावास आएगा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts