sepak-takraw-clinic-of-three-day-physical-teachers-completed

तीन दिवसीय शारीरिक शिक्षकों का सेपक टकरा क्लिनिक सम्पन्न

तीन दिवसीय शारीरिक शिक्षकों का सेपक टकरा क्लिनिक सम्पन्न

जोधपुर,तीन दिवसीय शारीरिक शिक्षकों का सेपक टकरा क्लिनिक सम्पन्न हुआ। सेपक टकरा संघ के सचिव राजेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि इस क्लिनिक में विभिन्न जिलों से भाग लेने वाले शारीरिक शिक्षकों का सेपक टकरा क्लीनिक जो निदेशालय
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बीकानेर के आदेशानुसार राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय महिला बाग जोधपुर में आयोजित किया जिस का समापन समारोह शिक्षा विभाग जोधपुर संयुक्त निदेशक प्रेम चंद सांखला के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ।

समारोह की अध्यक्षता राजस्थान सेपक टकरा संघ के अध्यक्ष टीके सिंह ने की व विशिष्ट अतिथि प्रेम सिंह पवार सेवानिवृत्त एईएन व लक्ष्मण सिंह गहलोत शिक्षा विभाग जोधपुर थे।

अतिथियों का प्रधानाचार्य विजय सिंह गहलोत ने साफा माला पहनाकर व मोमेंटो प्रदान कर सवागत किया। सभी शारीरिक शिक्षकों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर आगामी शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित जिला व राज्य स्तर सेपक तकरा खेल को आगे बढ़ाने में  सभी शारीरिक शिक्षकों ने  खेल के उत्थान के लिए अपना सहयोग देने का वादा किया। मास्टर्स ट्रेनर राजेंद्र सिंह चौहान वरिष्ठ शारीरिक शिक्षक ने तकनीकी व्यवस्थाओं के लिए किसी भी प्रकार की समस्या का समाधान करने का आह्वान किया। सेपक टकरा खेल के शारीरिक शिक्षकों  की नियुक्ति निदेशालय बीकानेर द्वारा 26 से 28 जुलाई तक राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय महिला बाग की गई और क्लीनिक में भाग लेने वाले शारीरिक शिक्षकों को यात्रा भत्ता देय होगा।

इस क्लीनिक में सेपक टकरा खेल के नए नियमों की जानकारी देकर सभी शारीरिक शिक्षकों को लाभान्वित किया।राजस्थान सेपक टकरा संघ के अध्यक्ष टीके सिंह ने बताया कि संघ की तरफ से खिलाड़ियों के उत्थान के लिए जो भी तकनीकी समस्याएँ होंगी उनका का समाधान किया जाएगा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts