जोधपुर चैप्टर का रजत जयंती वर्ष उद्घाटन समारोह आयोजित

जोधपुर,भारतीय कंपनी सचिव संस्थान के जोधपुर चैप्टर के 25 वें वर्ष में प्रवेश के अवसर पर समारोह आयोजित किया गया।

जोधपुर,सीएस संस्थान जोधपुर चैप्टर के स्थापना के 25वें वर्ष में प्रवेश पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। सचिव दीपक केवलिया ने बताया कि उक्त समारोह की अध्यक्षता संस्थान के अध्यक्ष सीएस केशव राठी ने की। समारोह के मुख्य अतिथि सीएस मुकेश बंसल एवं आरके पुंगलिया एवं विशिष्ट अतिथि सीएस विकास पालीवाल थे।

कार्यक्रम की शुरुआत में संस्थान के पूर्व कार्यकारिणी के पदाधिकारियों ने नए कार्यकारिणी के सदस्यों को अपने बैच ट्रांसफर किए तथा अपने बैच एवं दायित्व को ग्रहण करने के उपरांत पदाधिकारी अध्यक्ष राठी, सचिव दीपक केवलीया, कोषाध्यक्ष तरुण अग्रवाल एवं प्रबंधकीय समिति के सदस्य धीरेन्द्र शर्मा, पूजा चंदानी एवं देवेंद्र वैष्णव ने पद व गोपनीयता की शपथ ली।कोषाध्यक्ष तरुण अग्रवाल ने बताया कि इस कार्यक्रम में 25वें वर्ष में प्रवेश होने के उपलक्ष में आज तक रहे समस्त अध्यक्षों का सम्मान किया गया। जिसमें पूर्व अध्यक्ष मुकेश बंसल, आरके पुंगलिया, धीरेंद्र शर्मा एवं पूजा चंदानी को सर्टिफिकेट एवं पौधा भेंट किया गया। सदस्य पूजा चंदानी ने बताया कि उक्त कार्यक्रम में इस वर्ष फाउंडेशन में आए रैंक होल्डर्स का सम्मान किया गया।
पूर्व अध्यक्ष धीरेन्द्र शर्मा ने बताया कि वर्ष 2020 में संस्थान द्वारा कई वेबीनार एवं प्रतियोगिताएं आयोजित की गई थी जिसमें विशेष रूप से क्विज, पोएट्री, निबंध लेखन, एवं पॉवर पॉइंट प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय आए विद्यार्थियों का भी सम्मान किया एवं सर्टिफिकेट वितरित किए गए। इस अवसर पर अध्यक्षीय उद्बोधन में केशव राठी ने बताया कि वह आने वाले वर्ष में जोधपुर में सीएस से संबंधित कई कैरियर गाइडेंस प्रोग्राम करेंगे एवं सदस्यों के लिए कई सेमिनार भी आयोजित करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सदस्यों एवं विद्यार्थियों के लिए लाइब्रेरी को सुसज्जित किया जायेगा। सचिव केवलिया ने अपने उद्बोधन में बताया कि जोधपुर में सीएस सदस्यों के लिए रोजगार के अवसर बढ़ाने हेतू प्रयास किए जाएंगे। कार्यक्रम में कुसुम गर्ग, रुपाली पुरोहित, प्रतीक नाहटा, लोकेश अग्रवाल, ओम प्रकाश सैनी, जयप्रकाश व्यास सहित कई विद्यार्थी एवं सदस्य उपस्थित थे।

Similar Posts