रेलवे इलेक्ट्रीफिकेशन का सीनियर सेक्शन इंजीनियर 50 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

रेलवे इलेक्ट्रीफिकेशन का सीनियर सेक्शन इंजीनियर 50 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

कुड़ी सेक्टर 1 में किराए के मकान पर ली परिवादी से रिश्वत

जोधपुर, भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की सिरोही टीम ने जोधपुर रेलवे विभाग में रेलवे इलेक्ट्रीफिकेशन के सीनियर सेक्शन इंजीनियर को रात में 50 हजार की रिश्वत लिए जाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह रिश्वत राशि आरोपी ने कुड़ी स्थित सेक्टर 1 पार्क के पास में अपने किराए के मकान पर ली। रिश्वत की राशि उसकी पेंट की दाहिनी जेब से बरामद हुई। इस बारे में देर रात तक घर की तलाशी लिए जाने के साथ कार्रवाई जारी थी।

रेलवे इलेक्ट्रीफिकेशन का सीनियर सेक्शन इंजीनियर 50 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

ब्यूरो के डीआईजी कैलाशचंद विश्रोई ने बताया कि चूरू जिले के सादुलपुर निवासी भवानी सिंह की तरफ से बुधवार को शिकायत दी गई थी। इसमें बताया कि उसकी एक फर्म मैसर्स डीके एंटरप्राइजेज है। फर्म द्वारा ओएचई फाउंडेशन कार्यान्तर्गत पेटी कांटैक्ट का कार्य किया जाता है। इन दिनों लूणी रेलवे स्टेशन पर करीबन 600 क्यूबिक मीटर का कार्य किया जा रहा है। इस कार्य को सुचारू और बिना परेशानी के चलने के लिए सीनियर सेक्शन इंजीनियर इलेक्ट्रीकल रेलवे विभाग में पदस्थापन कार्यालय उपमुख्य विद्युत अभियंता रेलवे इलेक्ट्रफिकेशन के सीनियर सेक्शन इंजीनियर संजय मीणा ने प्रति क्यूबिक 200 रूपए रिश्वत के तौर पर मांगे। इसके लिए प्रथम किश्त के लिए 250 मीटर कार्य के लिए गुरूवार को 50 हजार रूपए देने के लिए बुलाया गया।

ब्यूरो के डीआईजी कैलाशचंद्र विश्नोई के अनुसार शिकायत एवं रिपोर्ट मिलने पर सिरोही एएसपी नारायण सिंह राजपुरोहित के साथ सिरोही की टीम ने कुड़ी सेक्टर 1 पार्क के पास स्थित संजय मीणा के किराए के मकान में उसे परिवादी से 50 हजार की रिश्वत लिए जाने के आरोप में पकड़ा। इस कार्रवाई में ब्यूरो टीम के साथ ही सूचना सहायक कार्यालय संभागीय संयुक्त श्रम आयुक्त तोमाराम भी मौजूद थे। ब्यूरो के एएसपी नारायण सिंह राजपुरोहित ने बताया कि आरोपी से पूछताछ जारी है। देर रात तक ब्यूरो टीम कुड़ी थाने में आरोपी से पड़ताल में जुटी थी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts