• जोधपुर के शहीद स्मारक पर पुष्पचक्र किया अर्पित
  • पोस्टर का किया विमोचन

जोधपुर, सीमा जागरण मंच का मुखपत्र सीमा संघोष कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष में करगिल के योद्धाओं की वीरता और साहस के यशोगान हेतु 19 जुलाई से 26 जुलाई तक सप्ताह भर का एक सोशल मीडिया कैंपेन राष्ट्रीय स्तर पर चलाने जा रहा है।

इस कैंपेन की शुरुआत की पूर्व संध्या पर रविवार सांय सीमा संघोष की जोधपुर इकाई ने भी जेएनवीयू हेड ऑफिस स्थित शहीद स्मारक पर पुष्प चक्र अर्पित करने और पोस्टर विमोचन का कार्यक्रम सेना के रिटा. ब्रिगेडियर एनएम सिंघवी, वीएसएम और रिटा. कर्नल लक्ष्मण सिंह राठौड़ के विशिष्ट आतिथ्य में रखा गया।

कारगिल विजय दिवस

आगामी सप्ताह के दौरान कारगिल युद्ध में भारतीय सेना की वीर गाथाओं को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (ट्विटर,फेसबुक, इंस्टाग्राम, कू एप आदि) की सहायता से प्रसारित किया जाएगा। देशवासियों में सेना के शौर्य व समर्पण के प्रति सम्मान व गर्व की भावना का संचार करने के उद्देश्य से पूरे सप्ताह कारगिल विजय दिवस को सीमा संघोष के टि्वटर हैंडल @SeemaSanghosh के माध्यम से ट्रेंड करवाया जाएगा और विभिन्न कार्यक्रम आयोजित होंगे ।

पूरे सप्ताह चलने वाले इस उत्सव का समापन वीर रस पर आधारित एक कवि सम्मेलन द्वारा होगा। कार्यक्रम के दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लता भोजवानी, पवन ऐचरा, अभिमन्यु बिश्नोई, अनिल जोलियाली, महेंद्र प्रताप, सीमा संघोष के विनोद पालीवाल, स्नेहा सिंघवी, गजेंद्र सिंह शेखावत, श्रवण, राम निवास विश्नोई आदि उपस्थित थे।

ये भी पढ़े – जोधपुर रेलमंडल में दौड़ेंगी विद्दुत रेलगाड़ियां

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें -> https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews