एंटी थैप्ट अलार्म का तार काटकर घर के बाहर से स्कार्पियो उड़ाई

  • चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड की घटना 
  • घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

जोधपुर, शहर के चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड स्थित श्रीराम नगर में शातिर रविवार- सोमवार की रात को घर के बाहर खड़ी कार चुरा ले गए। कार मालिक ने कार में एंटी थैफ्ट लॉक लगा रखा था। बावजूद इसके शातिर तार काट चंद मिनटो में कार ले गए। पोस्ट ऑफिस के पास श्रीराम नगर निवासी घंटाघर में स्क्रेप दुकान संचालक ललित वर्जानी ने बताया कि हमेशा की तरह उसने अपने घर के बाहर अपनी स्कॉर्पियों कार पार्क की थी।

सुबह जब 6 बजे नींद से जग कर घर से बाहर आए तो कार नहीं देख परेशान हो गए। इस पर चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने पहुच वहा मामला दर्ज करवाया। वर्जानी ने बताया कि उसने अपनी गाड़ी में एंटी थेफ्ट अलार्म लगा रखी थी लेकिन चोर शातिर थे वे वायरिंग काट कर गाड़ी चुरा ले गए। इससे अलार्म नहीं बजा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की। जांच के दौरान क्षेत्र के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पता चला कि देर रात 3.40 के करीब तीन लोग बिना नंम्बर की ब्लैक कलर की गाड़ी में आए। उसमें से दो लोग उतर कर दस मिनट में कार की वायरिंग को काट गाड़ी चुरा ले गए।

ये भी पढें – हरियाली अमावस्या पर आयोजित सावन उत्सव में सजी धजी महिलाओं की मस्ती

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

 

Similar Posts