स्कूटी सवार होटलकर्मी को ट्रक ने मारी टक्कर, मौत

स्कूटी सवार होटलकर्मी को ट्रक ने मारी टक्कर, मौत

जोधपुर, शहर के प्रताप नगर रॉयल्टी नाके समीप रविवार की रात को होटल में काम करने वाले एक व्यक्ति को पत्थरों से लदे ट्रक चालक ने साइड से टक्कर मार दी। इससे होटलकर्मी की मौत हो गई। वह रात को अपनी ड्यूटी से घर की तरफ जा रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर थाने में रखवाया है। आज दोपहर में  शव को कार्रवाई के बाद उसके परिजन के सुपुर्द किया गया।

प्रताप नगर सदर थाने के एसआई रामभरोसी ने बताया कि जगदंबा कॉलोनी प्रताप नगर का रहने वाला 55 साल का बाबूसिंह पुत्र दानसिंह राजपूत प्रताप नगर रॉयल्टी नाके के समीप ही एक भोजनालय पर काम करता था। वह रात साढ़े दस बजे ड्यूटी खत्म कर अपनी स्कूटी से घर की तरफ लौट रहा था। प्रताप नगर चुंगी नाका टेंपो स्टेण्ड के पास में ही कट से निकल रहा था। तब पत्थरों से लदे एक ट्रक के चालक ने साइड से टक्कर मार दी। इससे बाबूसिंह नीचे गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। तब उसे उपचार के लिए एमडीएमएच लाया गया। मगर उसकी मौत हो गई। एसआई रामभरोसी ने बताया कि आज दोपहर में शव को कार्रवाई के बाद उसके परिजन के सुपुर्द किया गया है। ट्रक को जब्त कर थाने में रखवाया गया है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews