स्कूल की टैक्सी छोड़क़र चली गई, नाबालिग घर पहुंची बताया डेढ़ साल से यौन शोषण

स्कूल की टैक्सी छोड़क़र चली गई, नाबालिग घर पहुंची बताया डेढ़ साल से यौन शोषण

  • किराएदार बनाता रहा हवस का शिकार
  • पुलिस अब पीछे लगी,पीडि़ता का कराया मेडिकल

जोधपुर, जिले के एक क्षेत्र मेें 13 साल की बालिका से उसके ही घर में किराए पर रहने वाला शख्स डेढ़ साल से यौन शोषण कर रहा था। बुधवार को बच्ची को स्कूल की टैक्सी छोड़क़र गई। बच्ची घंटे भर देरी से पहुंची तो घटनाक्रम मां को बताया। मां ने हिम्मत जुटाकर का उसके पिता को बताया। रात को दंपती थाने पहुंचा और युवक की करतूत को बताया। पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो की धाराओं में केस दर्ज किया। आज सुबह उसका मेडिकल करवाने के साथ महिला अधिकारी के समक्ष बयान करवाए गए। आरोपी की तलाश जारी है।

पुलिस के अनुसार 13 साल की बच्ची के साथ उसके मां पिता थाने पहुंचे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि वे एक मकान में किराए पर रहते हैं। घर में ही एक युवक का परिवार भी रहता है। डेढ़ साल से युवक उनकी बच्ची के साथ यौनाचार करता आ रहा है। बुधवार को वह स्कूल गई और टैक्सी छुट्टी के बाद उसे गतंव्य स्थान पर छोड़ कर गई थी। बच्ची घर नहीं लौटी तो टैक्सी चालक से पता किया। उसने बताया कि बच्ची को रोजाना वाली जगह पर छोड़क़र गया है। घंटे भर बाद बच्ची लौटी तो मां को सारी बात बता दी। बच्ची ने मां को बताया कि साथ में रहने वाला युवक डरा धमकाकर डेढ़ साल से यह कृत्य करता आ रहा है।

पुलिस के अनुसार आज पीडि़ता का मेडिकल करवाने के साथ ही उसके महिला अधिकारी के समक्ष बयान करवाए गए। आरोपी युवक अपने घर से गायब है, जिसकी तलाश की जा रही है। घटना में जांच पुलिस के उच्चाधिकारी की तरफ से की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews