सत्यमेव जयते परिवार ने निभाए सामाजिक सरोकार

  • जोधाणा वृद्ध आश्रम में बुजुर्गों को स्वेटर,कंबल,ऊनी टोपी, मफलर ओढाए
  • लगाए मास्क, कच्ची सामग्री का किया वितरण

जोधपुर, मकर सक्रांति के अवसर पर सामाजिक सरोकार निभाते हुए जोधपुर के सामाजिक संगठन सत्यमेव जयते सिटीजन सोसाइटी की टीम ने जोधपुर के महामंदिर स्थित जोधाणा वृद्धाश्रम पहुंचकर सर्दी के मौसम को ध्यान में रखकर बुजुगों को स्वेटर,कबल, ऊनी टोपी और मफलर ओढाने के साथ मास्क भी लगाए गए। कच्ची राशन सामग्री का वितरण भी इस अवसर पर किया गया।

सत्यमेव जयते परिवार ने निभाए सामाजिक सरोकार

सत्यमेव जयते सिटीजन सोसायटी की अध्यक्ष विमला गट्टानी ने बताया कि हर साल की तरह इस साल भी मकर सक्रांति का पर्व जोधाणा वृद्धाश्रम पहुंचकर बुजुर्गों के साथ सामाजिक सरोकार निभाते हुए उत्सव अमन के साथ मनाया गया।

सत्यमेव जयते परिवार ने निभाए सामाजिक सरोकार

इस दौरान सत्यमेव जयते परिवार के सदस्य अरविंद कछवाहा,दीपक गहलोत,डॉ.प्रियका नरुका, डॉ रेखा घनकानी,अजीत सिंह राठौड़, वदना साखला, सतोष मेहता, संतोष महेश्वरी, दीपक जोशी, सैयद अहमद व निश्चल सोलंकी ने सामूहिक रूप से सभी बुजुगों को स्वेटर, कंबल, ऊनी टोपी और मफलर ओढ़ाने के साथ मारक भी लगाए। जोधाणा वृद्धाश्रम के संचालक रतनसिंह गहलोत को कच्ची भोजन सामग्री भेंट की गई।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews