जिम के बाहर से मोपेड चोरी,24 घंटे में पुलिस का खुलासा

जिम के बाहर से मोपेड चोरी,24 घंटे में पुलिस का खुलासा

  • दो आरोपी गिरफ्तार
  • मोपेड बरामद

जोधपुर,जिम के बाहर से मोपेड चोरी,24 घंटे में पुलिस का खुलासा। शहर की देवनगर पुलिस ने एक जिम के बाहर से चोरी हुई मोपेड प्रकरण का खुलासा करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जिनसे अब पूछताछ की जा रही है। चोरी की मोपेड को पुलिस ने जब्त किया है। अन्य वाहन चोरी की घटनाओं के संबंध में भी पड़ताल जारी है। देवनगर पुलिस ने बताया कि चौहाबो 11/ 398 निवासी कुलदीपसिंह पुत्र विजय सिंह की तरफ से 13 जनवरी को रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह अपनी स्कूटी लेकर एक जिम पर गया था। शाम को जिम से वापिस लौटा तो स्कूटी अपने स्थान पर नहीं थी। सामने लगे सीसीटीवी फुटेज में दो युवक ताला तोडक़र ले जाते दिखे।

इसे भी पढ़ें- पाल बालाजी दर्शन को आए वृद्ध की आई-20 कार चोरी

थानाधिकारी छतर सिंह ने बताया कि वाहन चोरी को लेकर पुलिस की गठित टीम ने सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों का पता लगाते हुए अब बड़ी भील बस्ती चांदपोल निवासी कानाराम पुत्र रमेश भील एवं रामलाल पुत्र कालूराम भील को गिरफ्तार किया है। इनकी निशानदेही पर चोरी की मोपेड को बरामद कर लिया गया। अन्य वाहन चोरी के घटनाओं के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts