run-a-marathon-get-a-cash-reward

मैराथन में दौड़ लगाओ,नकद इनाम पाओ

चिरंजीवी का संदेश

  • सोमवार को दौड़ेगा जोधपुर,
  • उम्मेद अस्पताल से उम्मेद स्टेडियम तक होगी मैराथन

जोधपुर,मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की प्रदेशवासियों को स्वास्थ्य के लिए किसी प्रकार की समस्या नहीं हो, इसको लेकर प्रारंभ की महत्वाकांक्षी मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना का व्यापक प्रचार-प्रसार करने के लिए व्यापक गतिविधियां संचालित की जा रही हैं। इसी के तहत प्रदेश भर में मैराथन दौड़ प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है। जोधपुर जिले में भी सोमवार 10 अक्टूबर को प्रात: 6.30 बजे एएनएमटीसी उम्मेद अस्पताल से उम्मेद स्टेडियम तक चिरंजीवी मैराथन दौड़ का आयोजन किया जाएगा।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ जितेंद्र पुरोहित ने बताया कि चिरंजीवी योजना के तहत नि:शुल्क उपचार का संदेश देने के लिए चिरंजीवी मैराथन दौड़ का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता के निर्देशन में सभी विभागों के समन्वय से यह मैराथन दौड़ आयोजित की जाएगी।

यहां से शुरू होगी मैराथन

यह मैरारथन एएनएमटीसी सेंटर उम्मेद अस्पताल से सोमवार 10 अक्टूबर को प्रात: 6.30 बजे से प्रारंभ होकर सिवांची गेट,शनिचरजी का थान,जालोरी गेट चौराहा,सोजती गेट, नई सड़क़ चौराहा होते हुए उम्मेद स्टेडियम पहुंचेगी। इस मैराथन में सभी नागरिक हिस्सा ले सकते हैं। इस दौड़ में प्रथम,द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर रहने वाले विजेताओं को नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews