मुख्य आरोपी पर इनाम राशि 10 से बढाकर 25 हजार की

मुख्य आरोपी पर इनाम राशि 10 से बढाकर 25 हजार की

  • फ्रेश एण्ड ग्रीन मॉल कर्मचारी से लूट का मामला
  • राजू ठेहट गैंग के संपर्क में
  • दस प्रकरण दर्ज हो रखे हैं
  • पांच दिन में इनामी राशि बढ़ाई गई

जोधपुर,मुख्य आरोपी पर इनाम राशि 10 से बढाकर 25 हजार की।शहर के जेडीए सर्कल के पास नववर्ष की सुबह दिनदहाड़े फ्रेश एंड ग्रीन मॉल के कर्मचारी (कलेक्शन का काम करने वाले) से 9.75 लाख रुपए लूटने के मामले में फरार चल रहे खेड़ापा के मेघवालों का बास, बुचेटी निवासी रामनिवास पुत्र नारायणराम मेघवाल पर जोधपुर कमिश्नेट की पूर्व जोन पुलिस ने इनामी राशि 10 हजार रुपए से बढ़ाकर 25 हजार रूपए कर दी है।  साथ ही वांछित बदमाश रामनिवास को जिले के टॉप-10 वांछित बदमाशों की सूची में शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें – रेलवे कर्मचारी के मकान में नकबजनी

डीसीपी पूर्व डॉ.अमृता दुहन ने बताया है कि वांछित बदमाश रामनिवास मेघवाल की सूचना देने वाले व्यक्ति को 25 हजार रुपए की इनाम राशि दी जाएगी। सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा। 2 जनवरी को उस पर दस हजार का इनाम घोषित किया गया था। पांच दिन बाद ही पुलिस ने इनाम की राशि पंद्रह हजार बढ़ा कर 25 हजार कर दी। आरोपी का संबंध राजू ठेहट गैंग से है। पुलिस ने लूट के अब तक केवल 3.20 लाख रूपए ही बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें – अर्थिंग में पानी डालते करंट लगने से महिला की मौत

इन्हें किया गया था गिरफ्तार, जेल भेजा गया
पुलिस ने प्रकरण में कर्मचारी मॉल में काम करने वाले बागरा जालोर निवासी अर्जुन प्रजापत पुत्र उकाराम, खेड़ापा के बुडियो की बासनी लवेरा हाल श्रीराम अस्पताल के सामने बनाड़ में किराए पर रहने वाले मुकेश मेघवाल पुत्र बाबूराम, मेघवालों का बास बुचेटी खेडुापा निवासी हरचंद मेघवाल पुत्र नारायणराम, बारा खुर्द खेड़ापा निवासी भागीरथ पुत्र जेठाराम सिहाग और नेतड़ा करवड़ के भैराराम पुत्र मोहनराम जाट को गिरफ्तार किया था जिन्हें बाद में न्यायिक अभिरक्षा मेें भिजवा दिया था।

यह भी पढ़ें – ठंड से कंपकंपाया मारवाड़,गलन ने बढ़ाई परेशानी

इनामी आरोपी पर दस प्रकरण दर्ज
मुख्य आरोपी रामनिवास के खिलाफ दस प्रकरण सामने आए हैं। उसके खिलाफ महामंदिर,उदयमंदिर,प्रताप नगर,नागौरी गेट,सरदारपुरा और गोटन में मामले दर्ज हैं। इसमें ज्यादातर प्रकरण चोरी से संबंधित हैं। इसका संबंध राजू ठेहट गेंग से सामने आया है वह गैंग के संपर्क में रहा है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts