जमीन पर कब्जे का प्रयास कर हमला करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

जमीन पर कब्जे का प्रयास कर हमला करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर,जमीन पर कब्जे का प्रयास कर हमला करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार। शहर की माता का थान पुलिस ने 13 दिसम्बर को जमीन पर कब्जे करने का प्रयास और हथियारों से हमला करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अन्य की तलाश की जा रही है। इस बारे में पिछले दिसम्बर में मामला दर्ज करवाया गया था। माता का थान थानाधिकारी शिवलाल ने बताया कि महामंदिर के जूनी बास निवासी मुरलीधर परिहार की तरफ से गत 13 दिसम्बर को केस दर्ज करवाया गया था।

यह भी पढ़ें – अर्थिंग में पानी डालते करंट लगने से महिला की मौत

इसमें बताया कि वह अपने घर पर था तब पता लगा कि माता का थान स्थित उसकी जमीन पर कुछ लोग कब्जा करने की नीयत से तोडफ़ोड़ कर रहे हैं। इस पर वह परिवार के लोगों के साथ वहां पहुंचा तो सौरभ माली,दिलेर सैनी आदि वहां थे। इन लोगों ने हथियारों से मारपीट की जिससे उसके परिवार के लोग चोटिल हो गए। पुलिस ने इस बारे में मामला दर्ज करते हुए आज दो आरेापियों कृष्ण मंदिर के पास रातानाडा निवासी सौरभ माली और भास्कर चौराहा रातानाडा निवासी दिलेर सैनी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के अन्य साथियों के बारे में पता लगा कर तलाश की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts