कंपनी सचिव परीक्षाओं के दिसंबर 2023 के परिणाम घोषित 

कंपनी सचिव परीक्षाओं के दिसंबर 2023 के परिणाम घोषित

जोधपुर,कंपनी सचिव परीक्षाओं के दिसंबर 2023 के परिणाम घोषित।दिसंबर 2023 में आयोजित कंपनी सचिवों की परीक्षाओं के प्रोफेशनल प्रोग्राम और एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम का परिणाम रविवार को नई दिल्ली में घोषित किया गया और संस्थान के देश के सभी कार्यालयों में जारी कर दिया गया।आईसीएस ने संस्थान की वेबसाइट www.icsi.edu पर विषय वार ब्रेकअप के साथ-साथ परिणाम उपलब्ध कराने के अलावा, एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम परीक्षा के परीक्षार्थियों द्वारा ई-रिजल्ट कम मार्क्स स्टेटमेंट डाउनलोड करने की सुविधा भी दी है।

यह भी पढ़ें – भाविप मारवाड़ शाखा की आम सभा एवं चुनाव बैठक सम्पन्न

प्रोफेशनल प्रोग्राम परीक्षा मॉड्यूल-I में 19.56 प्रतिशत अभ्यर्थी,मॉड्यूल-IIमें 17.97 प्रतिशत और मॉड्यूल-III में 21.11 प्रतिशत अभ्यर्थी उत्तीर्ण हुए हैं।मुंबई परीक्षा केंद्र से मनीषा मुरारी मोहन घोष ने प्रोफेशनल प्रोग्राम  परीक्षा में ऑल-इण्डिया फर्स्ट रैंक प्राप्त किया है।एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम परीक्षा में 17.14 प्रतिशत अभ्यर्थी मॉड्यूल-I में और 10.65 प्रतिशत अभ्यर्थी मॉड्यूल-II में उत्तीर्ण हुए हैं।
मुंबई परीक्षा केंद्र से वैनिशा सिंह ने एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम की परीक्षा में ऑल-इण्डिया फर्स्ट रैंक प्राप्त किया है।

यह भी पढ़ें – पुस्तकालय परिषद की 26वीं राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन

प्रोफेशनल प्रोग्राम में अहम वैदमेहता और एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम में रेनू चौधरी ने जोधपुर में रैंक हासिल की।
जोधपुर चैप्टर मैं परीक्षा उत्तीर्ण विद्यार्धियों को पूनम वर्मा अध्यक्ष, अंकित माथुर सेक्रेटरी ने विद्यार्धियो को माला पहना कर मुँह मीठा कर उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामना दी।कंपनी सचिवों के प्रोफेशनल प्रोग्राम और एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम की अगली परीक्षाएं शुक्रवार 21 जून से शनिवार 30 जून तक आयोजित की जाएंगी। परीक्षा शुल्क के साथ आवेदन 26 फरवरी से जमा किया जा सकता है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts