जीत के लिए चर्चा कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारी

भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति व कोर कमेटी की बैठक

जोधपुर,जीत के लिए चर्चा कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारी।लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भाजपा जोधपुर लोकसभा चुनाव प्रबंध एवं कोर कमेटी की बैठक सांसद सेवा केन्द्र में आयोजित की गई। जिला संगठन स्तर पर चुनाव जीतने की तैयारियां जोरों पर शुरू कर दी हैं। इसी कड़ी में भाजपा जोधपुर शहर जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव प्रबंध एवं संचालन समिति की बैठक सांसद सेवा केन्द्र में आयोजित की गई।

यह भी पढ़ें – जोधपुर रेलवे स्टेशन को मिले 5 मोबाइल यूटीएस सिस्टम डिवाइस

जोधपुर लोकसभा चुनाव प्रभारी राजेन्द्र कुमार गहलात ने चुनाव की तैयारियों के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार क्लस्टर बनाए गए हैं।जिसके अन्तर्गत लोकसभा चुनाव प्रबंध समिति के अलावा चुनाव संचालन हेतु विभिन्न समितियां बनायी गई और विशेष रूप से पेज प्रमुख तक के कार्यकर्ताओें को चुनाव की तैयारियों में जुटने की रणनीति बनायी गई।

बैठक में जोधपुर लोकसभा प्रत्याशी गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कार्यकर्ताओं को चुनाव की तैयारियों के बारे में मार्गदर्शन किया और भारत को विश्व गुरु बनाने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार सरकार बनाने के लिये 400 पार के संकल्प को पूरा करने का आह्वान किया। प्रत्येक बूथ संचालन के लिये वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी देकर रूपरेखा तैयार करने को कहा गया। उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश के विकास का चुनाव है और 2047 तक भारत को विश्वगुरू बनाने का रोड़मैप है। इस चुनाव को संयम,शांति और सद्भाव से चुनाव लड़ना है। इस चुनाव में कांग्रेस का सफाया करना है।

बैठक में लोकसभा प्रत्याशी गजेन्द्र सिंह शेखावत, राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत,जोधपुर लोकसभा चुनाव प्रभारी राजेन्द्र कुमार गहलोत, जीव जन्तु बोर्ड के अध्यक्ष जसवंत सिंह विश्नोई,राज्यमंत्री व जोधपुर लोकसभा प्रभारी विजय सिंह चौधरी, भाजपा जोधपुर संभाग सह-प्रभारी अभिमन्यु सिंह राजवी,सूरसागर विधायक देवेन्द्र जोशी,शहर विधायक अतुल भंसाली,देहात जिलाध्यक्ष मनोहर पालीवाल,जगराम विश्नोई, चन्द्रप्रकाश सारड़ा मौजूद थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews