बंगाल में चल रही दमनकारी नीति – शेखावत

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं ने हाबरा विधानसभा क्षेत्र में निकाली बाइक रैली

कोलकाता, केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के नेतृत्व में रविवार को हाबरा विधानसभा क्षेत्र के कुमरा काशीपुर से सुपर मार्केट तक सैकड़ों युवाओं ने बाइक रैली निकाली। इस दौरान चारों ओर जय श्रीराम के नारे गूंजते रहे। सुपर मार्केट में आयोजित जनसभा में शेखावत ने ममता बनर्जी सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल आज भी भय,भूख,भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण की राजनीति से आजाद नहीं हो पाया है।

Repressive policy going on in Bengal - Shekhawat

भाजपा जोधपुर के संभाग मीडिया प्रमुख अचल सिंह मेड़तिया ने बताया कि केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत रविवार को दिल्ली से कोलकाता पहुंचे और भाजपा की चुनावी बैठकों और रैलियों में भाग लिया। जन सभा में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि राज्य में दमनकारी नीति चल रही है। हिंदुत्व की आवाज उठाने वाले लोगों का दमन किया जा रहा है। जय श्रीराम का नारा लगाने वालों को धमकियां दी जा रही हैं।

अंतरराष्ट्रीय मातृभाषा दिवस की बधाई दी

अंतरराष्ट्रीय मातृभाषा दिवस की बधाई देते हुए शेखावत ने कहा कि लाखों लोगों ने अपने प्राणों की आहुति देकर हिंदुस्तान को स्वतंत्र कराया। बेशक देश 1947 में आजाद हुआ था, लेकिन गुलामी की मानसिकता से 2014 में ही हिंदुस्तान को आजादी मिली। शेखावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के गरीबों के लिए कई योजनाओं को शुरू किया है, लेकिन पश्चिम बंगाल की सरकार ने इन्हें लागू नहीं किया है। राज्य में गरीबों को उनका हक नहीं मिल रहा है। उन्होंने आह्वान किया कि गरीबों को अपना हक पाने के लिए पश्चिम बंगाल की दमनकारी सरकार को उखाड़ फेंकना होगा।

पीएम आवास योजना से मिला पक्का घर
केंद्रीय मंत्री शेखावत हाबरा विधानसभा क्षेत्र में बीड़ी बनाने वाली एक महिला मजदूर से मिले, जो झोपड़ी में रहती थी, लेकिन अब उसे प्रधानमंत्री आवास योजना से पक्का घर मिल गया है। महिला मजदूर ने केंद्रीय मंत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया। केंद्रीय मंत्री ने सोशल मीडिया पर महिला और उसे मिले पक्के घर की फोटो साझा की।

Similar Posts