12 साल की बच्ची को चप्पल दिलाने के बहाने दुष्कर्म, आरोपी दस्तयाब

12 साल की बच्ची को चप्पल दिलाने के बहाने दुष्कर्म, आरोपी दस्तयाब

जोधपुर, शहर के जिला पूर्व में मासूम बालिका से दुष्कर्म का मामला पुलिस ने दर्ज किया है। आरोपी उसे चप्पल दिलाने के बहाने अपने साथ लेकर गया था। रोते पहुंची बालिका ने मां को बात बताई। इस पर पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया। आरोपी पश्चिमी बंगाल के एक व्यक्ति को पुलिस ने दस्तयाब कर लिया है। जिससे अब पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी पीडि़ता के घर के ऊपर मंजिल पर रहता है। वह 12 वर्षीय नाबालिग को चप्पल दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया। शनिवार की सुबह साढ़े ग्यारह बजे वह उसे सुनसान स्थान पर ले जाकर दुष्कर्म किया। शाम को पीडि़ता रोते हुए घर लौटी और अपनी मां से सब बात कही। इस पर मां तुरंत थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी पश्चिमी बंगाल के आजाद हुसैन को दस्तयाब कर लिया। मामले की जांच एडीसीपी निशांत भारद्वाज कर रहे हैं। एडीसीपी निशांत भारद्वाज ने बताया की आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पीडि़ता की स्वास्थ्य जांच और बयान से जुड़ी कार्रवाई पुलिस ने शुरू कर दी है। पीडि़त परिवार मूलत: हरियाणा का रहने वाला है।

आरोपी और पीडि़ता का परिवार एक ही घर में ऊपर नीचे रहते है। इसलिए पीडि़ता उसे जानती थी। आरोपी ने पीडिता को शनिवार को नई चप्पल दिलाने के बहाने अपने साथ तन्हा पीर दरगाह रोड पर ले गया। सुनसान जगह देख उसके साथ दुष्कर्म किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts