जोधपुर-जयपुर रेलमार्ग पर आज से बहाल होगी रेल सेवाएं

जोधपुर-जयपुर रेलमार्ग पर आज से बहाल होगी रेल सेवाएं

जोधपुर,जोधपुर-जयपुर रेलमार्ग पर आज से बहाल होगी रेल सेवाएं।जोधपुर मंडल के गोविंदी मारवाड़ से फुलेरा रेलवे स्टेशनों के बीच रेल दोहरीकरण कार्य के कारण रद्द की गई प्रमुख रेल सेवाएं गुरुवार से चरणबद्ध तरीके से बहाल हो जाएगी।डीआरएम पंकज कुमार सिंह ने बताया कि राइकाबाग से फुलेरा रेलवे स्टेशनों के बीच रेल दोहरीकरण परियोजना के तहत गोविंदी मारवाड़-फुलेरा रेल खंड पर प्री नॉन व नॉन इंटरलॉकिंग कार्य प्रगति पर होने के कारण कुछ रेल सेवाएं रद्द की गई तथा कुछ परिवर्तित मार्ग से संचालित की गई। उन्होंने बताया कि बुधवार को इस मार्ग पर सीआरएस निरीक्षण के बाद प्रभावित रेल सेवाएं बहाल की जा रही हैं।

इसे भी पढ़िए- फुलेरा-गोविंदी के बीच 126 की स्पीड से दौड़ी सीआरएस स्पेशल ट्रेन

सीनियर डीसीएम विकास खेड़ा ने बताया कि नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के कारण रद्द की गई जोधपुर-वाराणसी मरुधर एक्सप्रेस, जोधपुर-भोपाल एक्सप्रेस,जोधपुर-जयपुर इंटरसिटी सुपर फास्ट,जोधपुर-रतलाम-इंदौर एक्सप्रेस,बाड़मेर-मथुरा एक्सप्रेस इत्यादि ट्रेनों का संचालन गुरुवार से बहाल होने से यात्रियों को सुविधा मिलेगी। इसके साथ परिवर्तित मार्ग से संचालित की जा रही रेल सेवाएं भी चरणबद्ध तरीके से पूर्व निर्धारित मार्ग से संचालित होने लगेंगी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts