preparations-in-full-swing-for-home-minister-amit-shahs-visit-to-jodhpur

गृहमंत्री अमित शाह के जोधपुर दौरे की तैयारियां जोरों पर

गृहमंत्री अमित शाह के जोधपुर दौरे की तैयारियां जोरों पर

जोधपुर,गृहमंत्री अमित शाह के जोधपुर दौरे की तैयारियों को लेकर बुधवार को आयोजन स्थल रावण का चबूतरा मैदान में संभाग स्तरीय बूथ अध्यक्ष संकल्प महासम्मेलन की तैयारियों को लेकर दिनभर बैठकों का दौर जारी रहा। इसमें भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर,संभाग प्रभारी व प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, सम्मेलन के प्रभारी पूर्व सांसद नारायणलाल पंचारिया,ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के प्रभारी राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत,पूर्व मंत्री पीपी चौधरी,सूरसागर विधायक सूर्यकान्ता व्यास, जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी ने ओबीसी मोर्चा कार्यकारिणी व बूथ सम्मेलन के व्यवस्था संबंधी समितियों की बैठकों में चर्चा कर व्यवस्थाओं को अन्तिम रूप दिया।

preparations-in-full-swing-for-home-minister-amit-shahs-visit-to-jodhpur

भाजपा प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने बताया कि दोनो ही आयोजन के लिए अलग-अलग समितियों का गठन किया गया है। प्रमुख रूप से मंच सज्जा,पंजीयन,जल,पार्किंग,आवास, चिकित्सा, स्वच्छता, सुरक्षा,आयोजन स्थल परिसर सज्जा, दर्शन भ्रमण, मीडिया,सोशल मीडिया,आपूर्ति व्यवस्था सहित अनेक समितियों के साथ प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक हुई।

प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने बताया कि राजनीति के शिल्पकार एवं भाजपा के कद्दावर नेता गृहमंत्री अमित शाह के जोधपुर दौरे का कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। गृहमंत्री अमित शाह के स्वागत की तैयारियां विशेष रूप से की जा रही हैं। उनका राजस्थानी परंपरा से भव्य स्वागत किया जाएगा। इसके लिए शहर के लगभग सभी प्रमुख चौराहों को भाजपा के झंडों से सजाया जा रहा है। प्रमुख स्थानों पर रंगोली बनाकर स्वागत किया जाएगा।

गृहमंत्री अमित शाह के आगमन पर एयरपोर्ट से आयोजन स्थल तक के मार्ग में अनेक स्थानों पर कार्यकता पुष्पवर्षा से स्वागत करेंगे। उन्होंने बताया कि कांग्रेस के राजकुमार राहुल गांधी गुजरात में अपने दौरे में किसानों का कर्जा माफ करने की बात कह रहे हैं जबकि गत राजस्थान विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी ने चुनावी सभा में कहा था कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर दस दिन में किसानों का कर्जा माफ कर देंगे लेकिन राजस्थान का किसान आज भी कर्जा माफ होने का इंतजार कर रहा है। कांग्रेस केवल खोखले वादे करके प्रदेश के किसानों और आमजनता को अंधेर में रख रहा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बस एक ही उपलब्धि रह गई है वो अपराध के क्षेत्र में राजस्थान का पहले पायदान पर लाना। इतना ही नहीं गहलोत के राज में महिलाओं की सुरक्षा खतरे में पड़ गई है।

व्यवस्था संबंधी बैठकों में बूथ अध्यक्ष संकल्प महासम्मेलन के प्रभारी पूर्व सांसद नारायण पंचारिया ने प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर को बूथ सम्मेलन की तैयारियों से अवगत कराया। बूथ सम्मेलन की तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक में पाली सांसद पूर्व मंत्री पीपी चौधरी,भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मेहता,जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी,पूर्व राजसिको चेयरमेन मेघराज लोहिया,पूर्व जेडीए अध्यक्ष महेन्द्र सिंह राठौड, प्रदेश मंत्री केके विश्नोई,अतुल भंसाली,महामंत्री महेन्द्र मेघवाल,करणीसिंह खीची,उपेन्द्र दवे, धनराज सोलंकी,राजेन्द्र पालीवाल, राजेन्द्र बोहरा,महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री इन्द्रा राजपुरोहित सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts