डीआरएम कार्यालय में लगा कार्मिक 4 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

डीआरएम कार्यालय में लगा कार्मिक 4 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

जोधपुर, भ्रष्टचार निरोधक ब्यूरो ने गुरूवार अपरान्ह रेलवे के डीआरएम कार्यालय में लगे एक कार्मिक को चार हजार की रिश्वत लिए जाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। उसने यह रिश्वत राशि परिवादी से कार्यालय में ली। ब्यूरो टीम की तरफ से अब अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।

डीआरएम कार्यालय में लगा कार्मिक 4 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

ब्यूरो के अतिरिक्ति पुलिस अधीक्षक दुर्गसिंह राजपुरोहित ने बताया कि परिवादी ने ब्यूरो के पोर्टल नंबर 1064 पर शिकायत दी थी। इसमें बताया कि वह सॉफ्टवेयर सोल्यूशन कंपनी चलाता है। इसके लिए उसकी कंपनी रेलवे और सरकारी विभागों में टेंडर लेती है। उसने रेलवे में बल्क मैसेज का एक टेंडर भरा था और वह पास हो गया। मगर उसके प्रोसेसिंग पत्रावली को आगे कार्रवाई के लिए डीआरएम कार्यालय के वर्क एकाउंट सिंग्रल एण्ड टेलिकॉम विभाग का कार्मिक विजय कुमार गुप्ता चार हजार रूपयों की रिश्वत मांग रहा है।
ब्यूरो की एएसपी राजपुरोहित ने बताया कि शिकायत का सत्यापन किए जाने के बाद आज ब्यूरो टीम ने उसे कार्यालय कक्ष में चार हजार रूपए की रिश्वत लिए जाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। अब उससे पूछताछ की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts