ग्रामीण पुलिस लाइन में महिला दिवस पर आयोजन

जोधपुर,ग्रामीण पुलिस लाइन में महिला दिवस पर आयोजन।अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस सप्ताह के तहत शुक्रवार को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर पुलिस लाइन जोधपुर ग्रामीण दईजर में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा महिलाओं के अधिकारों से सम्बधित विधिक साक्षरता शिविर का आयोजन किया गया।

यह भी पढ़ें – प्लास्टिक कट्टे में मिला अवैध डोडा पोस्त चूरा

शिविर में पुलिस लाईन जोधपुर ग्रामीण के आवासीय परिसर में निवासरत महिला एवं पुलिस लाईन व महिला थाना जोधपुर ग्रामीण में पदस्थापित महिला कर्मचारियों को सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण जोधपुर जिला निहाल चंद द्वारा महिलाओं के अधिकारों से संबधित जानकारी दी गई एवं संचित निरीक्षक पुलिस टाऊन जोधपुर ग्रामीण गिरवर सिंह व थानाधिकारी महिला पुलिस थाना जोधपुर ग्रामीण लीला द्वारा महिलाओं के अधिकारों से संबधित एवं आगामी लोकसभा आम चुनाव 2024 के दृष्टिगत मुख्य निर्वाचन आयोग जयपुर के निर्देशानुसार महिलाओं में मतदान के लिए जागरूकता के सम्बन्ध में जानकारी दी गई। महिलाओं को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews